'हम तो किसान के बेटे हैं, हमारे सीने में आग है', MP के सांसद दर्शन सिंह का अंदाज देख हैरान था सदन

एमपी तक

02 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 2 2024 1:50 PM)

MP Darshan Singh Chaudhary: मध्यप्रदेश के होशंगाबाद से सांसद दर्शन सिंह चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. तीन दिन पहले उन्होंने लोकसभा में जो भाषण दिया था, अब उसी के अंश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

follow google news

MP Darshan Singh Chaudhary: मध्यप्रदेश के होशंगाबाद से सांसद दर्शन सिंह चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. तीन दिन पहले उन्होंने लोकसभा में जो भाषण दिया था, अब उसी के अंश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सांसद दर्शन सिंह ने लोकसभा में बयान दिया कि 'डर उनको लगता है, जिनके कर्माें में दाग है. हम तो किसान के बेटे हैं, हमारे सीने में तो आग है'.होशंगाबाद सीट से BJP सांसद Darshan Singh Choudhary ने संसद में ओंकारेश्वर से उज्जैन तक नर्मदा लोक बनाने की मांग उठाई है.

साथ ही साथ उन्होंने अपने क्षेत्र को गन्ना जोन घोषित करने की मांग की. वहीं गेहूं और मुंग की प्रोसेसिंग यूनिट नरसिंहपुर में लगाने की मांग की है.वीडियो 3 दिन पूराना है, लेकिन अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दर्शन सिंह ने हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में होशंगाबाद सीट से बंपर जीत दर्ज की थी. उन्हें आंदोलकारी नेता के रुप में जाने जाता है.

कुल मिलाकर दर्शन सिंह चौधरी बीजेपी के अंदर एक ऐसे नेता के रूप में देखे जा रहे हैं जो फायर ब्रांड हैं. बड़े मुद्दे पर वे अपनी बात नाटकीय अंदाज में रखते हैं. दर्शन सिंह चौधरी अपने पहनावे को लेकर भी चर्चाओं में रहते हैं. सिर पर साफी, बढ़ी हुई दाढ़ी में अक्सर दिखने वाले सांसद दर्शन सिंह के इस अंदाजा को खूब सराहा जा रहा है. खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ये भी पढ़ें- मोहन सरकार ने रक्षाबंधन से पहले कर दिया ये बड़ा ऐलान, लाड़ली बहनों को दी ये बड़ी सौगात

    follow google newsfollow whatsapp