जबलपुर में कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह का किस महिला ने पैर तोड़ डाला, कैसे हो गई इतनी बड़ी घटना, जानें

धीरज शाह

09 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 9 2024 2:49 PM)

Cabinet Minister Rakesh Singh: मध्य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह कावड़ यात्रा में घायल हो गए. संस्कारधानी जबलपुर में मां नर्मदा के तट गौरी घाट से कावड़ यात्रा निकाली जा रही थी जिसमें शामिल होने कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह भी पहुंचे थे.

follow google news

Cabinet Minister Rakesh Singh: मध्य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह कावड़ यात्रा में घायल हो गए. संस्कारधानी जबलपुर में मां नर्मदा के तट गौरी घाट से कावड़ यात्रा निकाली जा रही थी, जिसमें शामिल होने कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह भी पहुंचे थे. लेकिन उस दौरान वह एक हादसे का शिकार हो गए.

दरअसल महिलाओं के साथ जब कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह ध्वज लेकर चल रहे थे, इसी दौरान भाजपा की पार्षद मालती चौधरी अचानक पीछे से आकर राकेश सिंह से टकरा गईं. जिसके चलते राकेश सिंह के पैर में चोट आ गई. कुछ देर के लिए यात्रा रुक भी गई. लेकिन गंभीर चोट होने की वजह से राकेश सिंह तत्काल अस्पताल पहुंचे.

जहां डॉक्टरों ने पैर में फैक्चर होना बताया है. साथ ही डॉक्टर ने कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह को आराम करने की भी सलाह दी है. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि पीछे से आकर एक महिला राकेश सिंह से टकराई जिसके बाद राकेश सिंह गिर गए. खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ये भी पढ़ें- MP: नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार का विवादित बयान, कहा- "BJP ऑस्ट्रेलिया में पाए जाने वाले जहरीले सांपों की तरह"

    follow google newsfollow whatsapp