सीधी पेशाब कांड पर ट्वीट कर फंसी गायिका नेहा राठौर, भोपाल में दर्ज हुई FIR

रवीशपाल सिंह

07 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 7 2023 6:57 AM)

Mp News: सीधी पेशाब कांड पर सियासत खत्म होने का नाम नही ले रही है. कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के बाद लोक गायिका नेहा सिंह राठौर की भी इस मामले में एंट्री हो चुकी है. नेहा सिंह राठौर ने बीते दिन ट्विटर पर एक पोस्टर शेयर किया था. जिसमें संघ की ड्रेस पहने युवक सामने […]

Singer Neha Rathore trapped by tweeting on direct urination, FIR lodged in Bhopal

Singer Neha Rathore trapped by tweeting on direct urination, FIR lodged in Bhopal

follow google news

Mp News: सीधी पेशाब कांड पर सियासत खत्म होने का नाम नही ले रही है. कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के बाद लोक गायिका नेहा सिंह राठौर की भी इस मामले में एंट्री हो चुकी है. नेहा सिंह राठौर ने बीते दिन ट्विटर पर एक पोस्टर शेयर किया था. जिसमें संघ की ड्रेस पहने युवक सामने बैठे दूसरे व्यक्ति पर पेशाब करता नजर आ रहा था. इसी पोस्टर के विवाद पर नेहा सिंह राठौर के खिलाफ हबीबगंज थाने में FIR दर्ज की गई है.

दरअसल, सीधी पेशाब कांड को लेकर नेहा सिंह ने एक ट्वीट किया है. जिसमे पेशाब करता हुआ व्यक्ति RSS की ड्रेस पहने नज़र आ रहा है.  ट्विटर पर इस पोस्ट को लेकर हबीबगंज थाने में सूरज खरे नाम के शख्स ने शिकायत की थी. जिसके आधार पर धारा 153(A) के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है.  

सोशल मीडिया पोस्ट के बाद बवाल
सिंगर नेहा सिंह राठौर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था. इसमें उन्होंने अपने फेमस गाने ‘यूपी में का बा’ की तरह जल्द ‘एमपी में का बा’ जल्द लाने की बात कही है. आपको बता दें नेहा सिंह राठौर को ‘यूपी में का बा’ गाने से ही पहचान मिली थी. उनका ये गाना लाखों लोगों ने देखा था. पोस्ट को उन्होंने एक मीम से कनेक्ट की तरह हुए शेयर किया है. पोस्ट में एक शख्स RSS की ड्रेस पहले नजर आ रहा है. जिसे बिल्कुल सीधी कांड की ही तरह प्रस्तुत किया गया है.

केस दर्ज होने के बाद नेहा का ट्वीट
लोकगायिका नेहा सिंह राठौर के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद ट्वीट किया है. जिसमें नेहा ने लिखा है कि “मध्य प्रदेश के सीधी जिले में भाजपा नेता ने आदिवासी व्यक्ति के सिर पर पेशाब की. इस घटना की आलोचना करने पर मेरे विरुद्ध FIR दर्ज करवा दी गई है. मैंने आदिवासी व्यक्ति के ऊपर पेशाब करने का विरोध किया तो भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के मीडिया प्रभारी ने मेरे खिलाफ़ FIR दर्ज़ करवा दी. गजब है इनका आदिवासी प्रेम..!

शाब कांड के पीड़ित आदिवासी दशमत काे मिली सहायता राशि
सीधी के पेशाब कांड पीड़ित आदिवासी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ‘सुदामा’ कहा था. उसे अपना दोस्त भी बताया था. दो दिन पहले जब इसी आदिवासी युवक पर पेशाब करते कथित बीजेपी नेता का वीडियो सामने आया तो राजनीति गरमा गई थी. सीएम शिवराज ने पीड़ित से मदद की बात कही थी. इस पर प्रदेश सरकार ने पीड़ित आदिवासी युवक को 5 लाख रुपये की सहायता राशि दी है.
पूरी खबर यहां पढ़ें: सीधी पेशाब कांड के पीड़ित आदिवासी दशमत को CM शिवराज सिंह चौहान ने दी अब ये बड़ी मदद

    follow google newsfollow whatsapp