इटली में लूटपाट की शिकार हुई एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अब PM मेलोनी से लगाई मदद की गुहार!

एमपी तक

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. 

point

उनका करीब 10 लाख रुपए का सामान चोरी हो गया. इसके साथ ही उनका पासपोर्ट भी चोरी हो गया है.

Divyanka Tripathi News: टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति विवेक दाहिया के साथ शादी की सालगिरह मनाने के लिए यूरोप गईं थीं, इस दौरान उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. कपल इटली में लूटपाट का शिकार हो गया. उनका करीब 10 लाख रुपए का सामान चोरी हो गया. इसके साथ ही उनका पासपोर्ट भी चोरी हो गया है. इसके बाद कपल यूरोप में फंस गया है. अब दिव्यांका त्रिपाठी ने इटली की पीएम मेलोनी को पोस्ट लिखकर मदद की गुहार लगाई है.

दिव्यांका ने पीएम मेलोनी से लगाई मदद की गुहार!

दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर मदद की  गुहार लगाते हुए लिखा, "डियर प्राइम मिनिस्टर मिस जॉर्जिया मेलोनी, हम उत्साह के साथ इटली घूम रहे थे, जब तक हमें लूटा नहीं गया. पुलिस को रिपोर्ट की गई है, लेकिन यहां रॉबरी को बहुत कैजुअली लिया जाता है. हम पहले ही उत्साह के साथ-साथ अपनी उम्मीद खो चुके हैं.अब हमारे लोग इटली आने का साहस कहां से जुटा सकेंगे."

भारत आने की कोशिश में है कपल

 दिव्यांका त्रिपाठी ने आगे पोस्ट करते हुए लिखा है, "हमारे दूतावास हमारी मदद कर रहे हैं, लेकिन कैसा रहेगा अगर हम जैसे टूरिस्ट की सुरक्षा की जिम्मेदारी इटली उठाए. ये हमारे बारे में नहीं है, लेकिन उन सभी लोगों के बारे में है जो यहां आने के लिए बचत करते हैं और पैसे खर्च करते हैं." बता दें कि दिव्यांका और विवेक अब टेंपरेरी पासपोर्ट लेकर भारत आने की कोशिश में हैं. 

ADVERTISEMENT

कार से हुई लूटपाट

गौरतलब है कि दिव्यांका त्रिपाठी पति विवेक दहिया के साथ वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए इटली के फ्लोरेंस गई थी. वहां उन्होंने किराए पर एक कार ली थी. उनकी कार रिसोर्ट में खड़ी थी. इस दौरान बाहर खड़ी कार के शीशे तोड़कर उनका सारा सामान लूट लिया गया. लूटे गए सामान में उनके पैसे और पासपोर्ट भी शामिल थे.  जानकारी लगते ही उन्होंने मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई. लोकल पुलिस ने ये कहते हुए मदद करने से इनकार कर दिया कि जिस जगह उनके सामान की लूटपाट की गई है, वहां कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं है.

ये भी पढ़ें: कौन हैं 'महाराज' मूवी की 'किशोरी'? MP के इस शहर से है गहरा नाता

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT