ओरछा के महलों में हो रही भूल भुलैया-3 की शूटिंग, शूट के बाद ठेले पर चाट खाने पहुंचे कार्तिक आर्यन

मयंक दुबे

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Kartik Aryan In Orchha: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन राजा राम की नगरी ओरछा में चाट का लुत्फ उठाते नजर आए. दरअसल, निवाड़ी जिले की पर्यटन नगरी ओरछा में फिल्म भूल भुलैया-3 की शूटिंग चल रही है. शूटिंग के लिये ओरछा पहुंचे कार्तिक आर्यन एक चाट की दुकान पर चाट का लुत्फ उठाते हुए नजर आए. इस दौरान कार्तिक आर्यन की एक झलक पाने के लिए फैन्स का जमावड़ा लग गया.

ओरछा में भूल-भुलैया की स्टार कास्ट

गौरतलब है कि फिल्म 'भूल भूलैया-3' की शूटिंग पर्यटन नगरी ओरछा में चल रही है. ओरछा में प्राचीन धरोहरें और कई खूबसूरत महल हैं, यही वजह है कि फिल्म की शूटिंग लोकेशन के लिए ओरछा को चुना गया. पिछले तीन-चार दिन से ओरछा में फिल्म की शूटिंग चल रही है. जिसके लिए अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री तृप्ति डिमरी समेत पूरी स्टार कास्ट यहां मौजूद है.

राजू चाट भंडार पहुंचे कार्तिक आर्यन

अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ओरछा की ऐतिहासिक धरोहरों में फिल्म के कुछ अंश शूट कर रहे हैं.  शनिवार शाम शूटिंग से समय निकालकर अभिनेता कार्तिक आर्यन ओरछा के मुख्य चौराहे पर प्रसिद्ध राजू चाट भंडार पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राजू चाट भंडार पर आलू टिक्की और भेल का लुत्फ उठाया.

ADVERTISEMENT

कार्तिक के फैन्स का जमावड़ा

कार्तिक आर्यन के आने की खबर जैसे ही उनके फैन्स को लगी, वैसे ही मौके पर हुजूम उमड़ पड़ा और सेल्फी लेने वालों में होड़ मच गई. कार्तिक आर्यन ने भी चाट खाते-खाते प्रशंसकों के साथ सेल्फी ली. बता दें कि अभी कुछ दिन और कार्तिक और उनकी पूरी टीम ओरछा में है और फिल्म की शूटिंग फिलहाल यहीं जारी रहेगी. 

ये भी पढ़ें: Amarwada assembly seat: सीएम मोहन यादव ने खुलकर किया बड़ा दावा, बता दिया जीत का सीक्रेट

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT