नेता-अभिनेता के बाद अब क्रिकेटर भी बागेश्वर धाम की शरण में, जानें क्यों पहुंचे यजुवेंद्र चहल?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

dhirendra shastri with yajuvendra chahar, mp news, bageshwar dham, mp news
dhirendra shastri with yajuvendra chahar, mp news, bageshwar dham, mp news
social share
google news

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) के दरबार में भक्तों का जमावड़ा लगा रहता है. नेता से लेकर अभिनेता तक, धीरेंद्र शास्त्री से मिलने के लिए पहुंचते हैं. लेकिन इस बार अपनी बॉलिंग के जरिए अच्छे-अच्छे धुरंदर बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने वाले क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल (Yajuvendra Chahal) बाबा बागेश्वर से मिलने के लिए पहुंचे.

क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया. धीरेंद्र शास्त्री ने इस दौरान उन्हें बागेश्वर धाम का अंगवस्त्र भेंट किया. दोनों की मुलाकात का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में क्रिकेटर युजवेंद्र चहल पंडित धीरेंद्र शास्त्री की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल ने कहा- फिर आऊंगा

गुगली के जादूगर यजुवेंद्र चहल ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री से मिलकर उन्हें काफी अच्छा फील हुआ. ऐसा लग रहा है कि मैं उन्हें काफी सालों से जानता हूं. टीवी पर पहले देखा था, लेकिन असलियत में मिलकर काफी अच्छा लग रहा है. यजुवेंद्र चहल ने कहा कि वे दोबारा दर्शन के लिए आएंगे. वहीं हिन्दू राष्ट्र के समर्थन के सवाल पर यजुवेंद्र चहल ने कहा कि वो जैसा चाहते हैं, सबका भला करते हैं, वह जिस तरह से भक्तों को खुशियां दे रहे हैं, हमेशा उसी तरह खुशियां देते रहें.

रॉयल लुक में नजर आए धीरेंद्र शास्त्री

बता दें कि इन दिनों बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की अपने आश्रम में रॉयल लुक वाली तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं. कभी वह घुड़सवारी करते तो कभी गजराज की सवारी करते दिखाई दे रहे हैं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हाल में अपने आश्रम में रक्षाबंधन का आयोजन भी कराया था, जहां पर कई मुस्लिम बहनों ने उन्हें राखी बांधी थी. इसके बाद उन्होंने मैहर वाली माता के दर्शन किए थे और खजुराहो के मंदिरों पर बयान जारी किया था, जिस पर काफी हंगामा भी मचा है.

ADVERTISEMENT

चहल क्यों पहुंचे बागेश्वर धाम?

बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री दिव्य दरबार और अपनी सिद्धियों के लिए प्रसिद्ध हैं. उनके पास कई सेलिब्रिटीज और नेता आते हैं. यजुवेंद्र चहल को एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया था. चहल के बागेश्वर धाम जाने को टीम इंडिया से उनकी विदाई से जोड़ा जा रहा है.

राजस्थान में लगा दिव्य दरबार

बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों राजस्थान पहुंचे हुए हैं. वे राजस्थान के सीकर में एक दिवसीय कथा कर रहे हैं. सीकर पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया गया. बड़ी संख्या में श्रद्धालु उनके दर्शन के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भक्तों का अभिवादन किया. सीकर में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने दिव्य दरबार का आयोजन भी किया, जिसमें शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे. राजस्थान में उन्होंने बाबा खाटू श्याम के दर्शन भी किए.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: धीरेंद्र शास्त्री घोड़ी पर कब बैठेंगे? इस सवाल पर हंस दिए गुरु रामभद्राचार्य, जानें उनका जवाब

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT