लाइव

MP News Breaking: पुणे एक्सीडेंट केस में बड़ा फैसला, आरोपी युवक की जमानत रद्द, 5 जून तक के लिए बाल सुधार गृह भेजा

सुमित पांडेय

ADVERTISEMENT

पुणे एक्सीडेंट केस में बड़ा अपडेट सामने आया है.
pune_hit_run_case
social share
google news

MP News Live Update: पुणे हिट एंड रन केस में बड़ी खबर निकलकर सामने आई है, जिसके तहत किशोर न्याय बोर्ड ने आरोपी रईसजादे नाबालिग युवक की जमानत रद्द करते हुए ने 5 जून तक पुनर्वास/संप्रेक्षण गृह में भेजने का आदेश दिया है. बता दें कि पुणे एक्सीडेंट केस में पुलिस ने नाबालिग युवक के पिता को गिरफ्तार किया था और उसे कोर्ट में पेश किया था, इस मामले में एमपी के युवक की मौत हो गई थी, जिसके परिजनों ने इस कार्रवाई को लेकर कहा था कि अब लोग नींद से जाग रहे हैं. 

मध्य प्रदेश की सियासी हलचल, बड़ी और ब्रेकिंग न्यूज के लिए जुड़े रहें MP Tak की लाइव कवरेज से...

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 09:11 PM • 22 May 2024

    आरोपी के पिता ने केस को दबाने की कोशिश की: मृतक के भाई

    Pune Accident Update: मृतक के भाई ने कहा कि अंडरवर्ल्ड जैसे पुराने केसेस का निकलना इस बात का संकेत कि नाबालिग के पिता ने अपने पॉलिटिकल और पैसे के दम पर दबाने की कोशिश की है. अभी जो हो रहा है. यह इसके पहले हो जाती तो लोगों का भरोसा मजबूत होता. मीडिया में चल रहे कैंपेन के लिए आभार जताया है.

  • 09:01 PM • 22 May 2024

    Pune Accident में मृतक युवक के परिवार को न्याय की उम्मीद

    Pune Hit and Run Case: पुणे एक्सीडेंट को लेकर मृतक युवक के भाई सम्प्रित कोष्टा का कहना है कि कस्टडी के दौरान अच्छी इन्वेस्टिगेशन हो, हमें न्याय मिलने की उम्मीद है. न्याय मिलने की संभावना बढ़ रही है. कस्टडी के दौरान अच्छे तरीके से इन्वेस्टिगेशन हो, सही दिशा में केस को लेकर जाएं. उन्होंने कहाकि विशाल अग्रवाल का परिवार है आदतन अपराधी. अपनी गलती को मानने के बजाय उस पर पर्दा डालना ही अपराधी होने का सबूत है.

  • ADVERTISEMENT

  • 08:55 PM • 22 May 2024

    Pune Hit and Run Case: पुणे हिट एंड रन केस में बड़ा अपडेट

    Pune Hit and Run Case: पुणे हिट एंड रन केस में बड़ी खबर निकलकर सामने आई है, जिसके तहत किशोर न्याय बोर्ड ने आरोपी रईसजादे नाबालिग युवक की जमानत रद्द करते हुए ने 5 जून तक पुनर्वास/संप्रेक्षण गृह में भेजने का आदेश दिया है. इस मामले में एमपी के युवक की मौत हो गई थी, जिसके परिजनों ने इस कार्रवाई को लेकर कहा था कि अब लोग नींद से जाग रहे हैं. 

  • 05:37 PM • 22 May 2024

    Akshay Bam: अक्षय कांति बम की मुश्किलें कम होने का नहीं ले रही हैं नाम

    Akshay Kanti Bam: इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और वर्तमान बीजेपी नेता अक्षय कांति बम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. याचिकाकर्ता ने कोर्ट में वकील के माध्यम से केस में धारा बढ़ाने का आवेदन दिया है, तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस अक्षय कांति बम की तलाश में जुटी हुई है और अक्षय कांति के घर पर रेड मारी है. पूरी खबर यहां पढ़ें: Akshay Bam के घर पर पुलिस की रेड, 307 केस में फरार हैं बम, फरियादी ने फिर दिया कोर्ट में ये आवेदन!

  • 04:29 PM • 22 May 2024

    फरार अक्षय बम के खिलाफ फरियादी युनूस खान ने दिया धारा बढ़वाने का आवेदन

    Asksya Bam Absconding: अक्षय कांति बम की तलाश में इंदौर की खजराना थाना पुलिस ने उनके घर पर भी सर्चिंग की लेकिन अक्षय घर पर नहीं मिले, अक्षय कांति बम को गिरफ्तार कर 8 जुलाई तक कोर्ट में पेश करना है, वहीं दूसरी और कोर्ट में भी अक्षय कांति बम पर धारा 420 लगाने की मांग भी की गयी है जिस पर की 8 जुलाई को सुनवाई होना है, फरयादी यूनुस पटेल ने अपने वकील के माध्यम से इस मामले में धारा बढ़ाने का आवेदन दिया है.
  • 04:26 PM • 22 May 2024

    Akshay Kanti Bam News: फरार अक्षय बम की सूचना देने पर कांग्रेस देगी ईनाम

    Akshay Kanti Bam News: इंदौर में कांग्रेस ने अक्षय कांति बम को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है. कांग्रेस का कहना है कि फरार चल रहे अक्षय बम का पता बताने वाले को कांग्रेस बड़ा ईनाम देगी. कांग्रेस ईनाम की ये राशि उस व्यक्ति काे देगी, जो अक्षय कांति बम की सूचना उन्हें बताएगा. यहां पढ़ें पूरी खबर- अक्षय कांति बम का पता बताने वाले को कांग्रेस देगी इतना बड़ा ईनाम, फरार चल रहे हैं BJP नेता बम

  • ADVERTISEMENT

  • 04:13 PM • 22 May 2024

    Akshay Bam News: धारा 307 के केस में फरार हैं अक्षय बम

    Akshay Bam News: इंदौर से कांग्रेस में लोकसभा के उम्मीदवार अक्षय बम नाम वापस लेने के बाद चर्चा में आ गए हैं. लेकिन इन दिनों अक्षय कांति बम की मुश्किलें कम नहीं हो पा रही है. 17 साल पुराने मामले में अक्षय पर धारा 307 के तहत वारंट जारी होने के बाद से अब अक्षय कांति बम फरार चल रहे हैं.

  • 03:57 PM • 22 May 2024

    अक्षय बम फरार, एक और नई मुश्किल में फंसे

    Akshay Bam News: कांग्रेस से भाजपा में आये अक्षय कांति बम फरार चल रहे हैं, कुछ दिनों पहले तक सुर्खियों में रहने वाले अक्षय कांति बम की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं, एक ओर अक्षय कांति बम फरार हैं, वहीं कोर्ट में उन पर धारा 420 के तहत कार्रवाई के लिए भी आवेदन लगाया गया है, जिसमें 8 जुलाई को सुनवाई होनी है.

  • 02:48 PM • 22 May 2024

    पुणे केस में रामदास अठावले ने कहा- राहुल गांधी की बातों में कोई तथ्य नहीं

    Pune Hit and Run Case: पुणे केस में रामदास अठावले का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा- राहुल गांधी की बातों में कोई तथ्य नहीं है, लेकिन घटना सच्ची है. आरोपी को जमानत मिली क्योंकि वो 17 साल का है. आरोपी के पिता को अरेस्ट किया गया है. किसी को सपोर्ट नहीं कर रही है महाराष्ट्र की सरकार. जांच चल रही है. मैं मांग करता हूं कि कुछ पुलिस पर भी कार्रवाई होनी चाहिए. दारू के बार रात भर चलाना सही नहीं है. दारू बार पर भी जांच होना चाहिए. इनपुट- पुणे से

  • 01:27 PM • 22 May 2024

    Pune Hit and Run Case: पुणे केस में राहुल के बयान पर फडनवीस का पलटवार

    Pune Hit and Run Case: राहुल गांधी के पुणे केस में आए बयान के बाद महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा- "राहुल गांधी ने पुणे की घटना पर जिस तरह से वीडियो रिलीज किया है यह राजनीति की ओछी कोशिश है. पुणे पुलिस ने तुरंत कारवाई करते हुए जुविनयल बोर्ड के निर्णय के खिलाफ अपील दाखिल की है. जिन्होंने उसे शराब दी, जिस पिता ने उसे गाड़ी दी उन सभी पर करवाई की गई है. हर चीज में वोट की राजनीति का प्रयास गलत है, राहुल गांधी ने इस घटना की राजनीकरण का काम किया है जिसकी मैं भर्त्सना करता हूं."

  • 01:24 PM • 22 May 2024

    Pune Hit and Run Case: पुलिस ने दो पबों पर चलाया बुलडोजर

    Pune Hit and Run Case: पुणे में हुए पोर्शे हादसे (Pune Porsche Accident) के बाद पूरे मामले को लेकर लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं पुणे नगर निगम ने आज सुबह अवैध पब पर बड़ी कार्रवाई की है. माना जा रहा है कि इस पब में ही आरोपी नाबालिग युवक को शराब परोसी गई थी. यहां पर पढ़ें पूरी खबर... Pune Hit and Run Case: पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट के बाद नगर निगम की बड़ी कार्रवाई, अवैध पब पर चला बुलडोजर

  • 01:22 PM • 22 May 2024

    Pune Hit and Run Case: आरोपी रईसजादे के दादा ने ली थी छोटा राजन से मदद

    Pune Hit and Run Case: पुणे में रईसजादे की तेज रफ़्तार कार की टक्कर से जान गंवाने वाले मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के पाली कस्बे में रहने वाले अनीश अवधिया का मंगलवार सुबह अंतिम संस्कार कर दिया गया. इधर, रईशजादे के परिवार का अंडरवर्ल्ड कनेक्शन सामने आया है. आरोपी युवक के पिता ने छोटा राजन से मदद ली थी. यहां पर पढ़ें पूरी खबर... बिगड़ैल रईसजादे के दादा ने ली थी छोटा राजन से मदद, जानें पुणे हिट एंड रन केस का क्या है अंडरवर्ल्ड कनेक्शन

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT