MP Weather: भोपाल, ग्वालियर चंबल संभाग वाले रहें अलर्ट! जानें आज कैसा रहेगा आपके शहर के मौसम का हाल

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Mp weather forecast
Mp weather forecast
social share
google news

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में लगातार बारिश का सिलसिला जारी है. मानसून की जोरदार एंट्री के बाद अब मध्य प्रदेश में बरसाती बूंदों से सराबोर होता हुआ दिखाई दे रहा है. कई जगहों पर आपको बता दें मध्य प्रदेश में नदी नाले उफान पर नजर आ रहे हैं. मौसम विभाग ने अब ताजा अपडेट जारी किया है कि आज आखिर मध्य प्रदेश का मौसम कैसा रहेगा. मौसम विभाग के द्वारा जो जानकारी साझा की गई है उसके अनुसार मध्य प्रदेश के हर एक जिले के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया.

मौसम विभाग के अनुसार महाकौशल, विंध्य, भोपाल, ग्वालियर, चंबल, बुंदेलखंड संभाग के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है. आपको बता दें कि मानसून की एंट्री के साथ ही पूरे प्रदेश भर में बारिश का दौर जारी है. इस समय मध्य प्रदेश में 2 वेदर सिस्टम एक्टिव नजर आ रहे हैं यही कारण है कि बारिश का दौर जारी है.

इन जिलों के में बारिश अलर्ट जारी

मौसम विभाग की तरफ से नीमच, श्योपुर, भिंड, शिवपुरी, रायसेन, सतना, रीवा, मऊगंज, सीधी, सिंगरौली, मैहर, पन्ना, छतरपुर, भोपाल में मौसम विभाग की तरफ से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. इसके अलावा इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, उज्जैन, समेत प्रदेश के सभी जिलों में आंधी गरज चमक के साथ बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.

ADVERTISEMENT

कहां कितनी बारिश हुई?

मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को दमोह में 20, सतना में 55, उमरिया में 12 टीकमगढ़ में जो मलाजखंड में 6 सागर में 2 इंच छिंदवाड़ा में एक भोपाल भोपाल में सात धार में 0.1 गुना में दो ग्वालियर में 9 नर्मदा पुरम में तीन खंडवा में 8 पचमढ़ी में दो रतलाम में तीन और उज्जैन में एक मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई है. 

ये भी पढ़ें:VIDEO: इंदौर नगर निगम की जानलेवा लापरवाही आई सामने! जानें, कैसे बची बच्ची की जान?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT