गोलीकांड के बाद आरोपी SI का ऑडियो वायरल, पत्रकार को बताया TI को क्यों मारी गोली

विजय कुमार

ADVERTISEMENT

Big Breaking: Sub-inspector shot in-charge of Civil Lines police station in Rewa, condition critical
Big Breaking: Sub-inspector shot in-charge of Civil Lines police station in Rewa, condition critical
social share
google news

Rewa Crime News:  रीवा के सिविल लाइन थाने में हुये गोलीकांड के बाद एक ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें SI बीआर सिंह ने गोली मारने की वजह का खुलासा किया है. आडियो में बीआर सिंह ने कहा कुछ हुआ होगा तभी तो हुआ है. उन्होंने कहा कि कभी मैंने अधर्म किया है. किसी चीज की अति हो जायेगी तो यही होगा. अब इस ऑडियो को लेकर तमाम सवाल खड़े किए जा रहे हैं.

वायरल ऑडियो में एसआई बीआर सिंह ने कहा कि “मैने उसको गोली छुआई है, और बवंडर ऐसा मचा है जैसे मार गया हो. उसको अहसास कराया है की तू अन्याय ना कर. अन्याय की लंबी कड़ी है यह बता नही सकता. धर्म के खिलाफ अधर्म किया जा रहा था, ये कोई अचानक नहीं हुआ इै. उसको अहसास कराने के इरादे से ये गोली चलाई गई थी. अगर मैं उसको निशाना लगाकर गोली मारता तो वो बचता नहीं” 

वायरल ऑडियो में लगाया राजनीति करने का आरोप
SI ने आरोप लगाया कि टीआई ने राजनीति करके मेरा स्थानांतरण पुलिस लाइन करा दिया. एसपी से भी मिला की ऐसा मैंने क्या कर दिया की आपने मुझे पुलिस लाइन भेज दिया. उनके पास भी कोई जवाब नही था. बीआर सिंह आईजी, एसपी ऑफिस के कार्यालय और बंगले में लगे फर्नीचर की बात कर रहे थे और फोन कट गया. अब सवाल खड़े किये जा रहे है कि इस पूरे मामले में कहीं आईजी और SP का कुछ कनेक्शन तो नहीं है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

नशे की हालत में था आरोपी पुलिसकर्मी
यह पूरा वायरल ऑडियो वारदात को अंजाम देने के बाद का है. जब बीआर सिह कमरे में बंद थे, उस दौरान वह फोन और वायरलेस से लगातार बातें कर रहे थे. बीआर सिंह नशे में थे और उनके पास दो लोडेड रिवाल्वर थी, इसीकारण पुलिस का कोई भी जवान या अधिकारी उन्हें पकड़ने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था.

ट्रांसफर को लेकर हुआ विवाद, फिर चली गोली
रीवा में थाने के अंदर हुई गोलीबारी को लेकर जो खबर सामने आ रही है, उसमें ट्रांसफर को लेकर विवाद हुआ है. सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह नशे की हालत में हैं. ट्रांसफर को लेकर विवाद हुआ और बीआर सिंह ने सरकारी पिस्टल लोड़ की और टीआई के कमरे में दाखिल हो गए, इसके बाद गोली चला दी. आरोपी बीआर सिंह अब भी थाने में अंदर मौजूद हैं. पुलिस ने उन्हें अब तक गिरफ्तार नहीं किया है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP के शाजापुर से TMC नेता की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, ट्रांजिट रिमांड पर साथ ले गई पश्चिम बंगाल पुलिस

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT