प्रेमिका की बेइज्जती से नाराज प्रेमी ने दी थी मर्डर की सुपारी; घर में घुसकर उतारा मौत के घाट

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

MP News, Madhya Pradesh, Guna murder
MP News, Madhya Pradesh, Guna murder
social share
google news

MP crime News: गुना में सनसनीखेज मर्डर केस का खुलासा हुआ है. सिरसी थाना क्षेत्र में 23 अप्रैल को हुई विनोद धाकड़ की नृशंस हत्या की गई थी, जिसकी गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. बताया गया कि ये हत्या प्रेमिका की बेइज्जती के कारण की गई है.

ये मामला 22-23 अप्रैल की दरमियानी रात का है. जब तीन अज्ञात बदमाश ने सिरसी थाना क्षेत्र के मारकीमऊ पहुंचे और विनोद धाकड़ के घर में घुसकर उसका गला रेतकर हत्या कर दी गई. इसकी जानकारी विनोद के रिश्तेदार ने पुलिस को दी. हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गए थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें ढूंढ निकाला. जब मामले में पूछताछ की गई तो आरोपियों ने हत्या की जो वजह बताई उसे सुनकर हर कोई सन्न रह गया.

मर्डर के लिए दी थी सुपारी
पुलिस ने इस मामले में गहराई से छानबीन की. जांच में पता चला कि देर रात 3 लोग एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर विनोद धाकड़ के घर पहुंचे थे. आरोपियों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया था.
पुलिस छानबीन करते हुए मोनू धाकड़ के पास पहुंची. आरोपी मोनू को शिवपुरी जिले से गिरफ्तार किया. आरोपी ने बताया कि उसने अपने दो अन्य साथी उदयवीर कुशवाह और छोटू खटीक के साथ मिलकर विनोद धाकड़ की हत्या की है. आरोपियों ने खुलासा करते हुए बताया कि शिवपुरी जिले के हाकिम सिंह नाम के व्यक्ति ने उन्हें मर्डर की सुपारी दी थी.

ADVERTISEMENT

ये है पूरा मामला
मामला कुछ दिन पुराना है, जब मृतक विनोद धाकड़ ने हाकिम सिंह की प्रेमिका की बेइज्जती कर दी थी. इसी बात से नाराज होकर हाकिम सिंह बदला लेने की फिराक में था. प्रेमिका के प्यार में पागल हाकिम सिंह ने सुपारी किलरों से संपर्क किया और 3 लाख रुपये में हत्या की सुपारी दे दी. इसके बाद सुपारी लेने वाले बदमाशों ने मारकीमऊ पहुंचकर विनोद की नृशंस हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपियों के द्वारा हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू और मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया है. जंगल से मृतक का मोबाइल भी बरामद किया गया है. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: UP-MP के बॉर्डर पर बदहवास हालत में मिली युवती, पुलिस आरक्षक पर लगाए रेप के आरोप

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT