नाबालिग को प्रताड़ित कर रहा था भाजपा नेता, परेशान होकर उठा लिया आत्मघाती कदम

अनुज ममार

ADVERTISEMENT

BJP leader was torturing minor girl, Attempted suicide
BJP leader was torturing minor girl, Attempted suicide
social share
google news

MP News: नरसिंहपुर जिले में एक युवक से परेशान होकर 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने आत्महत्या की कोशिश की.इसके बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़िता ने इस आत्मघाती कदम के लिए एक जिले के एक भाजपा नेता को जिम्मेदार ठहराया है.

मामला नरसिंहपुर जिले के करेली का है. जहां एक नाबालिग लड़की ने युवक की प्रताड़ना से परेशान होकर अपने हाथ की नस काट ली. आरोप है कि युवक ने पीड़िता के घरवालों को जान से मारने की धमकी भी दे रहा था. वह उसे काफी दिनों से परेशान कर रहा था, जिसकी वजह से पीड़िता को ऐसा आत्मघाती कदम उठाना पड़ा.

परेशान होकर की आत्महत्या की कोशिश
पीड़िता के मुताबिक अर्जुन लांबा नामक युवक उसे काफी दिनों से परेशान कर रहा था. वह बीजेपी युवा मोर्चा का करेली नगर मंडल मंत्री है. आरोपी पीड़िता को मिलने के लिए मजबूर कर रहा था. कुछ दिनों पहले इस बात को लेकर उसने पीड़िता के साथ मारपीट भी की थी. इतना ही नहीं उसने पीड़िता के घरवालों को जान से मारने की धमकी भी दी थी. परेशान होकर पीड़िता द्वारा खुद के ही जीवन को समाप्त करने की ठान ली और अपने हाथ की नस काट ली.

ADVERTISEMENT

सख्त सजा की मांग
आरोपी की प्रताड़ना से तंग आकर नाबालिग ने अपने हाथ की नस काट ली. चीख पुकार पीड़िता की मां ने सुनी तो तत्काल उसे पहले करेली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. हालत खराब होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है. जहां पीड़िता का इलाज किया जा रहा है. पीड़िता की मां के मुताबिक आरोपी कई दिनों से लड़की को परेशान कर रहा था, लेकिन परिवार के लोग परेशान ना हो इसलिए पीड़िता यह सब खुद सहते हुए सारी बात को छुपाती रही. जब बेटी ने यह आत्मघाती कदम उठाया तब उन्हें पूरे मामले का पता चला. पीड़िता की मां ने भी आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

कांग्रेस का आरोप, भाजपा का जवाब
कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता प्रीति मिश्रा ने आरोप लगाए कि पीड़िता की शिकायत के बाद उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई है. इसे लेकर कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने पुलिस को ज्ञापन सौंपा. इसके अलावा महिलाओं की मांग है कि आरोपी भाजपा नेता के घर पर बुलडोजर चलाया जाए. वहीं बीजेपी जिला अध्यक्ष अभिलाष मिश्रा ने भी कार्रवाई का आश्वासन दिया है. उनका कहना है कि ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: मामूली विवाद का लिया खौफनाक बदला, चाकू से गोद डाला भाजपा की महिला कार्यकर्ता का चेहरा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT