Chhatarpur: डेड बॉडी लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे लोगों ने जमकर किया बवाल, पुलिस पर उठाया हाथ

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

Chhatarpur News, MP News, Crime News, Madhya Pradesh
Chhatarpur News, MP News, Crime News, Madhya Pradesh
social share
google news

Chhatarpur News: मध्यप्रदेश के छतरपुर में गुस्साए ग्रामीण डेडबॉडी को लेकर कलेक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन करने पहुंचे. आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस से झूमा-झटकी की, बैरिकेड्स तोड़ दिए. इतना ही नहीं भीड़ में मौजूद एक शख्स ने पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारने की कोशिश की. पुलिसकर्मी की टोपी और चश्मा फेंक दिया. ये घटना मीडिया कर्मियों के कैमरे में कैद हो गई. इस मामले में पुलिस ने 4 नामजद समेत 50 लोगों पर FIR दर्ज  की है. आइए जानते हैं कि ये पूरा मामला क्या है?

दरअसल, मंगलवार को छतरपुर जिले के नौगांव थाना क्षेत्र के लुगासी के समीप एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक पूजाराम अहिरवार को कुचल दिया था. इस हादसे में उसकी मौत हो गई थी, जिसमें ट्रैक्टर चालक हेमराज पटेल के खिलाफ कार्यवाई की मांग को लेकर गुस्साए मृतक के परिजन एवं ग्रामीण बुधवार को डेड बॉडी लेकर कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे और प्रदर्शन करने लगे.

ये भी पढ़ें: इंदौर का PF कमिश्नर मुंबई से हुआ गिरफ्तार, जानें ग्वालियर के सरपंच हत्याकांड को कैसे दिया था अंजाम

गुस्साई भीड़ ने तोड़े बैरिकेड्स

ग्रामीणों द्वारा डेड बॉडी रखकर प्रदर्शन करने की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाने की कोशिश की, लेकिन गुस्साई भीड़ ने पुलिस के बैरिकेड्स तोड़ दिए. इसके साथ ही जबरदस्ती करते हुए कलेक्ट्रेट कार्यालय के अंदर जाने लगे. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने रोका तो यहां पर ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला भी कर दिया. इसके साथ ही भीड़ में मौजूद एक शख्स ने एक पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारने की कोशिश की और पुलिस वाले की टोपी एवं चश्मा भी फेंक दिया.

ADVERTISEMENT

50 लोगों पर दर्ज एफआईआर

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 4 नामजद एवं 50 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जांज शुरू कर दी है. पुलिस पर हमले के आरोप में धारा 353 एवं 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी विक्रम सिंह का कहना है कि यहां पर आक्रोशित लोग न्याय के लिए आए हुए थे, जिन्हें समझा दिया गया है और कार्यवाई का भरोसा दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Sehore: कार की सीट बेल्ट में फंसाकर युवक को 25 किलोमीटर घसीटा, रूह कंपाने वाली वारदात

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT