कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा के बाद हुई गोलीबारी में पुलिस के हाथ लगा बड़ा सुराग, CCTV फुटेज ने उड़ा दिए होश

अशोक शर्मा

ADVERTISEMENT

पुलिस को मिला CCTV फुटेज
पुलिस को मिला CCTV फुटेज
social share
google news

MP Politics:  दतिया में बीते दिन कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में गोली चलने के बाद हड़कंप मच गया था. अब इस पूरे मामले में पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज भी लगा है, जिसमें सचिन डिग्गी से राइफल निकालते नजर आ रहा है. पुलिस के अनुसार रैली में विवाद डीजे को लेकर हुआ था. पुलिस का कहना है कि रामू गुर्जर ने धर्मेंद्र गुर्जर का नाम लिया था, लेकिन अभी उनका कोई कनेक्शन सामने नहीं आया है.

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि बीते दिन दतिया में किसानों युवाओं और महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस की जन आक्रोश रैली निकाली गई थी. जिसका नेतृत्व जीतू पटवारी कर रहे थे. जैसे ही जीतू पटवारी रैली से रवाना हुए, उसके बाद फायरिंग की घटना हो गई. इस घटना के बाद रामू गुर्जर ने धर्मेंद्र गुर्जर पर आरोप लगाए थे. फिलहाल पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें रामू का भाई सचिन भी शामिल है. साथ ही रामू गुर्जर को भी गिरफ्तार किया गया है. सचिन के दोस्त पवन को भी गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से राइफल बरामद हुई थी. वहीं एक और शख्स को मामले में गिरफ्तार किया गया है, जिनसे पूछताछ जारी है.

पुलिस ने बताई पूरी वारदात

पुलिस ने बताया कांग्रेस की जनाक्रोश रैली थी. इस दौरान रोहित गुर्जर और अरविंद गुर्जर इन दोनों का विवाद राम रामू गुर्जर जो कि पंडोक थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. इनका डीजे आगे बढ़ाने की बात को लेकर विवाद हो गया था. इस दौरान दोनों के बीच झूमा झटकी हो गई थी.  जैसे ही जन आक्रोश रैली जैसे समाप्त हुई, उसके बाद में लोग वापस जाने लगे तो हिंदूजा मॉल के सामने सचिन, रामू, पवन और अन्य तीन लोग एक कार से आए. उसमें एक ने गाली गलौज की, परविंद और रोहित गुर्जर को और जान से मारने की नियत से लाइसेंसी राइफल से गोली चलाई.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें:भिंड कलेक्टर पर FIR कराने क्यों अड़े दिग्विजय-जीतू और गोविंद सिंह? चला हाई वोल्टेज ड्रामा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT