इंदौर के 5 स्टार होटल में अमेरिकी प्रोफेसर की मौत ने पुलिस को हिलाया, जांच में सामने आ रही चौंकाने वाली बात

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

Indore Crime News
Indore Crime News
social share
google news

Indore News: इंदौर के 5 स्टार होटल में अमेरिकी प्रोफेसर की मौत ने पुलिस को हैरान कर दिया है. एक एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत इंदौर में अमेरिकी प्रोफेसर आए थे लेकिन अपने होटल में वे संदिग्ध अवस्था में मृत पाए गए. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्ट्म रिपोर्ट में मौत की वजह हार्ट अटैक सामने आ रही है.

पुलिस के अनुसार इंदौर के होटल रेडिसन में अमेरिकी प्रोफेसर मृत पाए गए हैं. वे रात को खाना खाकर सोए थे लेकिन सुबह उठे नहीं. जब रूम स्टाफ उनको चाय देने आया तो उस वक्त उन्होंने गेट नहीं खोला. फोन भी नहीं उठाया.दो घंटे तक जब कोई हलचल नहीं हुई तो होटल स्टाफ ने पुलिस को सूचित किया. जिसके बाद पुलिस अफसरों की मौजूदगी में रूम का ताला तोड़ा गया. रूम में प्रवेश करते ही अमेरिकी प्रोफेसर बेड के पास मृत अवस्था में मिले.

इंदौर की होटल रेडिसन में अमेरिका से आए एक प्रोफेसर की मौत हो गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया. पुलिस और डॉक्टरों के मुताबिक प्राथमिक रूप से मामला हार्ट अटैक का लग रहा है. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. विजय नगर पुलिस के मुताबिक अमेरिका के शिकागों से आए विलियम माइकल रेनॉल्ड्स 36 साल के थे. वे यूनिवर्सिटी एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत इंदौर आए थे.

तबियत खराब होने पर प्रोफेसर ने कराया था हेल्थ चेकअप

वे 30 अगस्त से होटल के रूम नंबर 202 में ठहरे हुए थे. पुलिस ने बताया कि रविवार को तबीयत खराब होने चलते विलियम ने बॉम्बे हॉस्पिटल में जाकर चैकअप भी कराया था. रविवार रात को उन्होंने खाना खाया और कमरे में जाकर सो गए. विलियम पेशे से शिकागो की नॉर्थ पार्क यूनिवर्सिटी में एडमिशन रिप्रेजेंटेटिव थे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दो घंटे तक उनके रूम से नहीं हुई कोई हलचल तो पुलिस को बुलाया

सोमवार सुबह होटल का स्टाफ मॉर्निंग कॉफी देने पहुंचा तो विलियम ने दरवाजा नहीं खोला. उन्हें रूम में कॉल भी किया लेकिन दो घंटे तक कोई रिस्पाँस नहीं मिला. तो होटल स्टाफ ने विजय नगर पुलिस को सूचना दी. होटल स्टाफ ने कमरे का ताला खोला तो विलियम बिस्तर पर अचेत पड़े थे. पुलिस ने होटल में पहुंचकर विलियम को तत्काल एमवाय अस्पताल पहुंचाया. यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.वही पुलिस ने बताया कि विलियम की मौत हार्ट अटैक से होने की बात सामने आ रही है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारण का पता चल सकेगा.

ये भी पढ़ें- मुरैना में थाने में लटका मिला हत्या के आरोपी का शव, थाना TI समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड, मचा हड़कंप

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT