दोस्त की बहन को बचाने गए फूड डिलीवरी बॉय को मार दी गोली, आरोपी कर रहे थे छेड़छाड़

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Food delivery boy who went to save friend's sister shot, accused were molesting him
Food delivery boy who went to save friend's sister shot, accused were molesting him
social share
google news

Bhind Crime News: भिंड में दोस्त की बहन के साथ हुई छेड़खानी के मामले को सुलझाने पहुंचे जोमैटो के डिलीवरी बॉय की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हत्या करने का आरोप छह लोगों पर लगा है. अपने दोस्त की बहन के साथ हुई छेड़खानी के मामले को सुलझाने के लिए मृतक चंदनपुरा इलाके में पहुंचा था और यही बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. दरअसल अटेर रोड पर रहने वाला नीलेश जाटव जोमैटो में डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता था. नीलेश की दोस्ती नीरज अटल के साथ थी.

मंगलवार की शाम को नीरज अटल की बहन के साथ कुछ लोगों ने छेड़खानी कर दी. इस बात को लेकर नीरज अटल का छेड़खानी करने वाले लोगों के साथ विवाद हो गया. विवाद होने के बाद मामले में राजीनामा करने की तैयारी कर ली गई. नीरज अटल ने अपने दोस्त नीलेश जाटव को मामला सुलझाने के लिए मौके पर बुला लिया.

राजीनामा पर बात चल रही थी, तभी हो गया फिर विवाद

देहात थाना प्रभारी सुधीर सिंह ने बताया, जब राजीनाम चल रहा था, तभी दोनों पक्षों के बीच एक बार फिर से विवाद हो गया. छेड़खानी करने वाले लोगों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी, जिससे नीलेश को भी गोली लग गई और उसकी मौत हो गई. मृतक नीलेश के भाई शैलेश जाटव ने बताया कि नीलेश के दोस्त नीरज अटल की बहन के साथ छेड़खानी हुई थी, इसलिए नीरज अटल ने मदद के लिए नीलेश को बुलाया था लेकिन यहां बदमाशों ने उसे गोली मार दी. पुलिस ने हत्या के मामले में छह लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली है.

मृतक के परिजनों का कहना है की पुलिस ने इसमें संतोषजनक कार्रवाई नहीं की है. फरियादी पक्ष के ही एक व्यक्ति को आरोपियों में शामिल कर दिया गया है. इस बात को लेकर मृतक के परिजनों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है और स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.

ADVERTISEMENT

Food delivery boy who went to save friend's sister shot, accused were molesting him
भिंड में एक फूड डिलीवरी बॉय को गोली मार दी गई है. फोटो- एमपी तक

आरोपियों ने गोली चलानी शुरू कर दी

शैलेश जाटव, मृतक के भाई ने कहा कि-मेरे बड़े भाई नीलेश जाटव की हत्या हुई है चंदनपुरा पर थोड़ा विवाद हुआ सूरज अटल और नीरज अटल की बहन थी. उन लोगों ने उसे छेड़ा था. इस बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हुआ जब झगड़ा बढ़ गया तो नीरज अटल ने हमारे भाई को फोन लगाकर बुलाया की आ जाओ लड़ाई हो गई है मेरा भाई दोस्ती के नाते वहां गया. वहां पांचों आरोपियों में से धीरज राजपूत ने कट्टा निकालकर फायर किया. एक फायर मेरे भाई के लगा और उसकी जान चली गई. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

पुलिस ने जो शाम को एफआईआर दर्ज की थी, वह कुछ और है हमारी जानकारी के बिना एफआईआर लिखी गई है. सूरज अटल को विपक्षी पार्टी का दोस्त बना दिया गया, जबकि सूरज अटल हमारे भाई का दोस्त है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: मुरैना: किसान से 15 हजार की रिश्वत ले रहा था पटवारी, लोकायुक्त की टीम ने ऐसे पकड़ा रंगे हाथ

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT