Gwalior: स्कूल बैग में मिली 3 साल के बच्चे की लाश, पुलिस के लिए चुनौती बना मर्डर, शहर में सनसनी

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Murder of three year old child in Gwalior
Murder of three year old child in Gwalior
social share
google news

Gwalior news: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां 3 साल के मासूम बच्चे का शव पिट्ठू बैग के अंदर बंद मिला है. खास बात यह है कि बच्चे के हाथ पैर बंधे हुए थे और बच्चे के सिर में मुदी चोट भी है. किसी ने हत्या करके बच्चे के शव को पिट्ठू बैग में बंद करके फेंक दिया था. ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में यह शव मिला है.

शुक्रवार की सुबह बहोड़ापुर थाना पुलिस को सूचना मिली थी, कि ट्रांसपोर्ट नगर में एक पिट्ठू बैग पड़ा हुआ है. इस बैग के अंदर किसी बच्चे की डेड बॉडी है. सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंच गई. यहां पुलिस ने जब पिट्ठू बैग खोलकर देखा, तो उसके अंदर एक बच्चे का शव था. शव के हाथ और पैर बंधे हुए थे.

देखने में बच्चे की उम्र 2 से 3 साल लग रही है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि बच्चे के सिर में मुदी चोट आई है और तकरीबन 24 घंटे पहले बच्चे की हत्या की गई है. फिलहाल मृतक बच्चे की शिनाख्त नहीं हो सकी है. मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है. पुलिस अब मृतक की शिनाख्ती की कोशिश कर रही है.  बच्चे का शव मिलने से इलाके में सनसनी भी फैल गई है.

बैग में बच्चे की लाश मिलने के बाद शहर में फैल गई सनसनी

स्कूल बैग में तीन साल के बच्चे की लाश मिलने से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है. पुलिस सभी थानों से गुमशुदा हुए बच्चों की जानकारी निकलवा रही है. पता लगाया जा रहा है कि बीते कुछ दिनों में सभी थानों में किस-किस ने बच्चे के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. चूंकि बच्चे की लाश स्कूल बैग में मिली है तो ये अनुमान लगाया जा रहा है कि बच्चा लावारिश नहीं हो सकता है और ये किसी परिवार का ही बच्चा है. स्कूल बैग में लाश के मिलने के बाद शहर के स्कूलों में भी किसी बच्चे के गुमशुदा होने को लेकर जानकारी पुलिस द्वारा ली जा रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- Indore Crime: इंदौर में लव-जिहाद, सुदीप बनकर युवती को फंसाया, फिर ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT