Rewa: नशे में टल्ली होकर स्कूल पहुंचे हेडमास्टर, फिर किया ऐसा काम कि सुनकर रह जाएंगे दंग

विजय कुमार

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

शराबी शिक्षक का क्लासरूम में टल्ली होने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

point

स्कूल में जाम छलकाते हैं हेडमास्टर 

point

हेडमास्टर की इस करतूत से स्कूल की महिला शिक्षक और छात्र काफी परेशान हैं.

Rewa News: शराबी शिक्षक का क्लासरूम में टल्ली होकर आराम फरमाने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो रीवा के शासकीय प्राथमिक शाला बोदाबाग का है. शहर के शासकीय प्राथमिक शाला में पदस्थ हेडमास्टर स्कूल के अन्दर ही नशे में धुत होकर टाटपट्टी में लेते नजर आए.
 

रमाकांत वर्मा रीवा के शासकीय प्राथमिक शाला बोदाबाग में हेडमास्टर के पद पर पदस्थ हैं. घटना बीते दिनों की है. हेडमास्टर शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचे. क्लास रूम में पढ़ाई कर रहे छात्रों को स्कूल के बाहर भगा दिया और टाट पट्टी में आराम फरमाने लगे. शिक्षक की करतूत से परेशान थे परिजनों ने हेडमास्टर का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

स्कूल में जाम छलकाते हैं हेडमास्टर 

स्थानीय लोगों की माने तो हेडमास्टर रमाकांत वर्मा रोजाना इसी हालत में स्कूल पहुंचते हैं. कई बार तो हेडमास्टर स्कूल के क्लास रूम में ही जाम छलकाने लगते हैं. हेडमास्टर की इस करतूत से स्कूल की महिला शिक्षक और छात्र काफी परेशान हैं. अभिभावकों ने हेडमास्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने मामले को संज्ञान में लिया है.  कलेक्टर ने हिदायत दी है कि जो शिक्षक शराब पीने के आदी हैं वे शिक्षा विभाग में ना रहें.

कड़ी कार्रवाई होगी- कलेक्टर

इस मामले पर कलेक्टर प्रतिभा पाल ने कहा कि स्कूल चलो अभियान के तहत शैक्षणिक सत्र शुरु हो चुका है. शिक्षक के वीडियो वायरल की घटना में जो गतिविधि है, वह अक्षम्य है. अगर शराब के नशे में किसी शिक्षक ने शराब पीकर कक्षा में प्रवेश किया है तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही अन्य किसी भी प्रकार की अनुशासन हीनता विद्यालय में पाई जाती है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. ऐसे लोगों की जांच कराई जाएगी.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP Crime: ATS ने किया संदिग्ध आतंकी फैजान का प्लान फेल, कर रहा था ये बड़ी प्लानिंग, जानें क्या-क्या हुआ बरामद

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT