मामूली विवाद का लिया खौफनाक बदला, चाकू से गोद डाला भाजपा की महिला कार्यकर्ता का चेहरा

ADVERTISEMENT

attack on bjp leader, Indore crime News
attack on bjp leader, Indore crime News
social share
google news

Indore News: इंदौर में भाजपा की महिला कार्यकर्ता बदमाशों के हमले का शिकार हो गई. बदमाशों ने भाजपा नेत्री से बदला लेने के लिए चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में वह बुरी तरह घायल हो गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

मामला खजराना थाना क्षेत्र की कॉलोनी का है. यहां तीन बदमाशों ने भाजपा की महिला नेता पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में महिला नेता का चेहरा बुरी तरह खराब हो गया है. बताया जा रहा है कि मामूली विवाद का बदला लेने के मकसद से ये हमला किया गया है.

चाकू से गोदा चेहरा
बदमाश बदला लेने की फिराक से भाजपा की महिला कार्यकर्ता के पास पहुंचे. अपने जाल में फंसाने के लिए पहले बुआ-बुआ कहकर पुकारा. आवाज सुनकर जैसे ही महिला नेता बाहर आईं तो बदमाशों ने उनके ऊपर चाकू से हमला कर दिया और चेहरा चाकू से गोद डाला. इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों के ऊपर 370 का मुकदमा दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ADVERTISEMENT

बदला लेने के लिए किया हमला
कुछ दिनों पहले बिजली विभाग कमरे पर लाइन लगाने का काम चल रहा था. भाजपा नेत्री सुनीता इस काम का निरीक्षण कर रही थीं. इसी दौरान उज्जवल से भाजपा नेत्री का विवाद हो गया था. जिसका बदला लेने के लिए कपिल और उसके चाचा भीम यादव ने मिलकर महिला नेता पर हमला कर दिया. जिसके बाद घायल हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने बताया कि कपिल और भीम लिस्टेड आरोपी हैं, उनका गुंडा लिस्ट में नाम है. उनका दिन में भी नगर निगम के कर्मचारियों के साथ विवाद हुआ था. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. उनकी संपत्ति की भी जानकारी ली जा रही है.

ये भी पढ़ें: डीजे की धुन पर थिरक रहे थे स्कूल प्रिंसिपल, फिर शिक्षा विभाग ने लिया ये एक्शन

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT