भोपाल में एक युवक के साथ कुत्तों जैसा बर्ताव, गुंडों ने गले में फंदा डालकर कहा भौंक, Video वायरल

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

In Bhopal, a young man was treated like a dog, goons put a noose around his neck and barked, Video Viral
In Bhopal, a young man was treated like a dog, goons put a noose around his neck and barked, Video Viral
social share
google news

Bhopal News:  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में खुलेआम गुंडागर्दी देखने को मिली है. यहां पर कुछ लोगों ने गले में फंदा डालकर एक युवक को कुत्ते की तरह बर्ताव किया. फिल्मी स्टाइल में युवक को जानवर बनाकर माफी मंगवाईं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथ में बेल्ट लेकर कुछ लोग युवक को मारने की धमकी दे रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आदेश दिए कि 24 घंटों मे आरोपियों को पकड़ा जाए. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक भोपाल में  गुंडों के चंगुल में फंसा युवक वीडियो में गिड़गिड़ाता हुआ दिख रहा है. बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर किये गए पोस्ट को लेकर कुछ लोग युवक से नाराज हो गए थे. जिसका बदला लेने के लिए आरोपियों ने ये कदम उठाया और फिल्मी स्टाइल में युवक को कुत्ता बना दिया. इस वारदात के तीन आरोपी समीर, साजिद और फैजान पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

गृहमंत्री ने दिए जांच के आदेश
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया है कि ‘मैंने देखा है वह वीडियो और वह बहुत गंभीर किस्म का लगा. मानव के साथ इस तरह का व्यव्हार निंदनीय है. पुलिस कमिश्नर भोपाल को घटना के जांच के आदेश दिए गए है. कुत्ता बनाने की घटना की 24 घंटे में जांच रिपोर्ट देने के निर्देश दिए’

ADVERTISEMENT

गिड़गिड़ाता रहा युवक लेकिन गुंडो ने एक न सुनी
गुंडों ने एक युवक के गले में फंदा डालकर उसे कुत्ता बना दिया. इतना ही नहीं, फिल्मी स्टाइल में उससे माफी भी मंगवाई. युवक गुंडों के सामने गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन आरोपियों ने जरा भी नहीं सुनी और अपशब्द भी कहे. साथ ही हाथ में बेल्ट लेकर युवक को मारने की धमकी देते नजर आए. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसके बाद इस पर अब गृहमंत्री ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

ये भी पढ़ें: पिता से हुई मारपीट का बेटे ने लिया खौफनाक बदला, 73 दिन बाद गुफा में इस हालत में मिली लाश

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT