Indore Crime: इंदौर में लव-जिहाद, सुदीप बनकर युवती को फंसाया, फिर ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

सुदीप(आफताब)
सुदीप(आफताब)
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर में लव जिहाद के एक मामला सामने आया है. यहां युवक ने युवती से नाम बदल पहले दोस्ती की जिसके बाद शारीरिक संबंध बनाए. लेकिन कुछ ही समय बाद युवक युवती के साथ मंदिर गया. जहां उसको किसी ने पहचान लिया. जिसके बाद युवती को हकीकत का पता चला. असलियत सामने आने पर महिला ने विरोध किया, तो  तो सुदीप ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. 

दरअसल इंदौर के परदेशीपुर थाना अंतर्गत एक विवाहिता को धोखे से फंसाने और जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करपने के प्रयास का मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने  आफताब खान उर्फ सलमान शेख उर्फ सुदीप को गिरफ्तार किया है, जो एक निजी अस्पताल में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम करता है.

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक महिला ने पुलिस में शिकायत की थी. कि, उसके पिता को लकवे के कारण लक्ष्मी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां उसकी मुलाकात एक युवक से हुई. जिसने अपना नाम सुदीप बताया था. दोनों ने मोबाइल नंबर एक्सचेंज किए और पिता की छुट्टी होने के बाद सुदीप आफताब जो कि इंजेक्शन लगाने उनके घर आने लगा. इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और सुदीप ने शादी का झांसा देकर महिला से शारीरिक संबंध बनाए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा


सुदीप(आफताब) कुछ समय बाद महिला के साथ मंदिर गया. जहां एक व्यक्ति ने उसे पहचान लिया. असलियत सामने आने पर महिला ने विरोध किया. तो सुदीप ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और इस्लाम धर्म स्वीकार करने का दबाव बनाने लगा. तंग आकर महिला ने हिंदू संगठन के पदाधिकारियों से संपर्क किया. संगठन के कार्यकर्ताओं ने आफताब को अस्पताल से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर हमने आरोपी को गिरफ्तार किया है. पीड़िता को अपना नाम बदलकर दोस्ती की थी. जब राज खुला तो धर्म परिवर्तन की बात अरोपी ने कही हमने मध्यप्रदेश अधिनियम और कानूनी कार्यवाही की है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: Gwalior News: ग्वालियर में आधी रात को अचानक झुक गई ये चार मंजिला बिल्डिंग, इलाके में मचा हड़कंप

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT