हाथ में बंदूक और खून से सना कमरा, खरगोन के सब रजिस्ट्रार ने गोली मारकर की आत्महत्या

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

sub registrar suicide in indore, crime news
sub registrar suicide in indore, crime news
social share
google news

Crime News: इंदौर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. खरगोन के सब रजिस्ट्रार ने अपने इंदौर स्थित फ्लैट में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है.

मामला इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र का है. खरगोन के सब रजिस्ट्रार राहुल सिंह विजय नगर के बीसीएम हाइट्स के सातवें माले स्थित फ्लैट में रहते थे. जब उनके फ्लैट से अचानक गोली चलने की आवाज आई तो आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

हाथ में बंदूक, कमरे में खून
खरगोन के सब रजिस्ट्रार अधिकारी ने राहुल सिंह (50 वर्षीय) ने अपनी लाइसेंस धारी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. जिस समय राहुल सिंह ने आत्महत्या की उस समय उनका परिवार घर पर मौजूद नहीं था. गोली चलने की आवाज सुनी तो इलाके में हड़कंप मच गया. इसके बाद मामले की जानकारी आसपास के रहवासियों ने पुलिस को दी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो फ्लैट के अंदर मंजर देखकर हैरान रह गई. फ्लैट में मौजूद स्टोर रूम में राहुल के हाथ में बंदूक दिखाई दी. जमीन पर राहुल की लाश पड़ी थी और पूरा कमरा लहूलुहान था. इसके बाद पुलिस ने बंदूक को जब्त कर, शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया.

ADVERTISEMENT

पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही है. राहुल सिंह ने खुदखुशी क्यों की ये जांच का विषय है. मृतक राहुल के परिजनों के भी बयान लिए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: नानी के साथ सो रही थी मासूम बच्ची, उठाकर ले गया दरिंदा और फिर शर्मनाक वारदात को दिया अंजाम

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT