Neemuch: प्रेम में असफल होने पर युवती पर कर दिए ताबड़तोड़ चाकू से वार, दर्द से कराहती रही युवती का वीडियो बनाते रहे लोग

आकाश चौहान

ADVERTISEMENT

Neemuch Crime News
Neemuch Crime News
social share
google news

Neemuch: मध्यप्रदेश के नीमच में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. नीमच में एक प्रेमी ने प्यार में असफल होने का गुस्सा युवती पर उतारा और उस पर जानलेवा तरीके से ताबड़तोड़ चाकू मारे, जिससे वह गंभीर घायल होकर सड़क पर गिर गई. ऐसी हालत में उसकी मदद करने के बजाय राहगीर घायल युवती का वीडियो बनाते रहे.

आज नीमच शहर में दिन दहाड़े एक चाकू बाजी की घटना सामने आई. जिसमें एक युवक ने 19 वर्षीय युवती पर तीन से चार बार चाकू से वार कर दिए. जिसमें युवती बुरी तरह से घायल हो गई.घटना की सूचना पर कैंट पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवती को जिला अस्पताल लाया गया. जहाँ युवती इलाजरत है.

दरअसल शहर के गांधी वाटिका के समीप केसरपुरा निवासी कुलदीप वर्मा नामक युवक ने नीमच शहर के रहने वाली 19 वर्षीय युवती पर चाकू से वार कर दिए. जिसमें युवती बुरी तरह से घायल हो गई. घटना की सूचना पर केंट पुलिस मौके पर पहुची ओर घायल युवती को अपने साथ जिला अस्पताल ले आई, जहां पर युवती का ईलाज चल रहा है.

आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वही घटना के बाद आरोपी को पुलिस ने राउंडअप कर लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. वही मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ लग रहा है. क्योंकि आरोपी वीडियो में प्यार में धोखा खाने की बात कहता दिखाई दे रहा है. हालांकि पुलिस मामले में जांच कर रही है. वही घटना में घायल युवती दर्द से तड़पती रही लेकिन कोई उसकी मदद करने के बजाए लोग उसका वीडियो बनाते रहे. एक दूसरे का मुंह देखते रहे. कुल मिलाकर सिरफिरे आशिक की इस घटना ने नीमच शहर के लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें- Indore: इंदौर की कोर्ट ने सिमी के इस मेंबर की 3 साल की सजा को बरकरार रखा, देशविरोधी कार्यों में शामिल था

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT