Raisen MLA Death Mystery: जानें इस पूर्व विधायक की मौत पर क्यों मचा हंगामा

राजेश रजक

ADVERTISEMENT

Raisen MLA Death Mystery, Raisen MLA Death Raisen News Raisen Crime News
Raisen MLA Death Mystery, Raisen MLA Death Raisen News Raisen Crime News
social share
google news

Raisen Crime News: मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एक पूर्व विधायक की मौत मिस्ट्री बन गई है. पहले उनकी मौत को स्वभाविक बताने की कोशिश की गई लेकिन जब उनके अंतिम संस्कार करने का वक्त आया तो परिजनों ने उनके सिर में गोली जैसा निशान पाया, जिसके बाद परिजनों ने संदेह जाहिर किया कि इस पूर्व विधायक की मौत नेचुरल नहीं है बल्कि ये हत्या है. इसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया.

मामला रायसेन जिले के बरेली विधानसभा क्षेत्र का है जहां से विधायक रह चुके भगवत सिंह पटेल की शुक्रवार को संदिग्ध हालत में मौत हो गई. लेकिन जब परिजनों ने उनके अंतिम संस्कार की तैयारी करना शुरू किया तो परिजनों ने देखा कि उनके सिर में गोली जैसा एक निशान बना हुआ है. जिसके बाद पुलिस को मौके पर बुलाया गया है.

बरेली सिविल अस्पताल में पूर्व विधायक के शव का पुलिस ने पीएम कराया तो  डॉक्टरों ने मौत का कारण चोट लगना बताया है न कि गोली लगने की वजह से मौत होना बताया गया. इस बात से परिजन नाराज हो गए और उन्होंने डॉक्टरों पर गलत रिपोर्ट देने के आरोप लगाकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया.

CMHO ने बताया, गिरने की वजह से हुई पूर्व विधायक की मौत

इस मामले में CMHO हेमंत यादव ने बताया कि बुजुर्ग होने के कारण पूर्व विधायक गिर गए थे और इसी वजह से उनके सिर में चोट लग गई. चोट लगने से उनकी मौत हुई है. कोई गोली नही लगी है. पुलिस अधीक्षक विकास शाहवाल ने बताया कि मर्ग कायम कर लिया है. मेडिकल की रिपोर्ट आने पर कारण पता लगेगा. आपको बता दें कि बरेली विधानसभा से 2 बार विधायक रह चुके हैं भगवत सिंह पटेल. 2008 में परिसीमन के चलते बरेली को उदयपुरा विधानसभा में जोड़ दिया था. 2008 के चुनाव में उनकी हार हुई थी. अभी तक कुल 4 बार चुनाव लड़ चुके थे भगवत सिंह पटेल और दो बार विधायक रह चुके हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें- मां शारदा भवानी के शहर में 10 साल की बच्ची के साथ 2 युवकों ने किया दुराचार, बच्ची की हालत नाजुक

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT