mptak
Search Icon

Rajgarh: नपा अध्यक्ष ने महिला से घर में घुसकर की मारपीट? दिग्विजय बोले- CM गुंडागर्दी की स्वीकृति देंगे?

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Rajgarh News: राजगढ़ में नगर पालिका अध्यक्ष द्वारा महिला स्वास्थ्य कर्मी के घर में घुसकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. भाजपा नपा अध्यक्ष के ऊपर महिला स्वास्थ्य कर्मी ने मारपीट के गंभीर आरोप लगाए हैं और इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई है.राजगढ़ पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए नपाध्यक्ष विनोद साहू पर 294, 323, 506 में मामला दर्ज किया गया है. इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसके बाद कांग्रेस ने भाजपा सरकार को घेरा है. 

नगर पालिका अध्यक्ष विनोद साहू ने इस मामले पर सफाई देते हुए इस राजनीतिक षड्यंत्र बताया है. उनका कहना है कि वे पेयजल लाइन देखने गए थे. ऊपर से किसी ने कुछ फेंका, इसकी वजह से मैं पीछे हटा और देखने लगा. ऊपर से हम लोगों से ही बद्तमीजी की गई.बिना जांच किए दिग्विजय सिंह पोस्ट कर रहे हैं, यह गलत है. मेरे खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र किया जा रहा है.

क्या है विवाद की वजह? 

फरियादी मीनाक्षी कुबड़े ब्यावरा के सिविल अस्पताल में पदस्थ हैं.  महिला स्वास्थ्यकर्मी मीनाक्षी कुबड़े राजगढ़ में सरकारी क्वार्टर में रहती है. वहां अपार्टमेंट में लगाया गया गेट विवाद की वजह बताया जा रहा है. दरअसल, वहां रह रहे सभी कर्मचारियों ने पैसे जमा करके गेट लगवाया है. इस दौरान गेट लगा रहे नगर पालिका कर्मचारियों से मीनाक्षी ने कहा कि मैंने भी पैसे दिए हैं. मुझसे कोई सलाह नहीं ली गई. इस बात पर कर्मचारियों ने नगर पालिका अध्यक्ष को बुला लिया. जिसके बाद पूरा विवाद हुआ. 

फावड़ा उठाकर करने लगे मारपीट...

फरियादी ने बताया, "रविवार दोपहर करीब 2 बजे चंद्र प्रकाश पंवार (नपा कर्मचारी) से पूछने गए थे कि ये जो गेट लगा रहे हैं वो आप सबसे पूछकर लगा लेते तो हमें भी अच्छा लगता. इस पर उन्होंने कहा कि ये ऑर्डर विनोद साहू जी ने दिया है. इसी बात को लेकर बहस होने लगी. हम तो नॉर्मली ही बात कर रहे थे कि उन्होंने नगर पालिका अध्यक्ष को फोन कर दिया. वे यहां पहुंचे और मारपीट करने लगे. इस दौरान यहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया. मेरे पति ने भी बीच बचाव किया. उसके बाद साहू नीचे गए और फावड़ा उठाकर फिर से मुझे मारने आए. लोगों ने मुझे पकड़कर घर के अंदर किया और बचाया."

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

महिला ने लगाए गंभीर आरोप

फरियादी महिला का कहना है कि नपा अध्यक्ष विनोद साहू ने नगर पालिका में कार्यरत कर्मचारियों को बुलाया और उनसे कहा कि इनको अभी के अभी नीचे लेकर आओ और इन्हें मारो. इन पर SC-ST एक्ट के तहत केस करवाओ. इसके पति को मारकर थाने में बंद करवाओ और इसे जान से मार दो. फिर उन्होंने कहा कि चल अभी के अभी पुलिस में शिकायत करते हैं. इनको बताएंगे कि शिकायत करना क्या होता है. ये सब बातें वीडियो में रिकॉर्डेड हैं.

इस मामले के सामने आने के बाद इंडियन नेशनल कांग्रेस ने भाजपा सरकार को घेरा है. कांग्रेस ने सोशल मीडिया साइट X पर पोस्ट कर लिखा, "भाजपा नेताओं का आतंक". वहीं दिग्विजय सिंह ने भी जमकर हमला बोला है और धारा 353 के तहत कार्रवाई करने की मांग की है.  

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: 
 

ADVERTISEMENT

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT