राजगढ़ में सनकी बेटे ने अपनी मां को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप!

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

crime crime news rajgarh news rajgarh samachar son killed his mother mp news mp news update
crime crime news rajgarh news rajgarh samachar son killed his mother mp news mp news update
social share
google news

Rajgarh News: ब्यावरा शहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. राजगढ़ रोड वार्ड नंबर 3 में एक बेटे ने चाकू मारकर मां की हत्या (Murder) कर दी है. हत्या के पहले दोनों के बीच  पारिवारिक विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था. जिसमें बेटे ने अपना आपा खो दिया. घटना की जानकारी लगने के बाद लोग बेहद चौंक गए हैं. हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची. सिटी थाना पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है.

जानकारी के मुताबिक मां-बेटे के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद जब युवक फांसी लगाकर आत्महत्या करने लगा. जब उसकी मां ने उसे आत्महत्या करने से रोकने की कोशिश की तो आरोपी बेटे ने अपनी मां के सिर पर चाकू गोदकर हत्या कर दी.   

पारिवारिक विवाद को लेकर मां-बेटे में हुई थी बहस

ब्यावरा सिटी थाना क्षेत्र के राजगढ़ रोड पर स्थित लवली इलेक्ट्रॉनिक के पास एक मकान में सज्जन बाई मालवीय अपने बेटे जय किशन मालवीय के साथ रह रहती थी. सोमवार की सुबह दोनों मां बेटे के बीच किसी बात को लेकर मामूली विवाद हुआ.  जिसके बाद जय किशन नाम का युवक अपने ही घर में फांसी (Sucide) लगाने का प्रयास करने लगा. इस दौरान उसकी मां ने उसे देख लिया और उसे रोकने की कोशिश करने लगा. फांसी लगाने से रोकने पर नाराज युवक ने  नाराज होकर सनकी बेटे ने अपनी मां के सिर पर चाकू गोदकर उसकी हत्या (Murder) कर दी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

ADVERTISEMENT

युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा

मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore News) के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के स्टार सिटी कॉलोनी में चोरी की घटना को अंजाम दे रहे दो चोरों को रहवासियों ने पकड़ कर तालिबानी सजा दी है. दोनों युवकों को पेड़ से बांधकर बेरहमी पीटा गया है. लोगों का पिटाई से मन नहीं भरा तो दोनों के बाल मशीन से कटवा दिए. अब घटना का वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है. मामला संज्ञान में आया इंदौर पुलिस हरकत में आई और देर रात दोनों पक्षों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पूरी खबर यहां पढ़ें: इंदौर में चोरी के शक में दी तालिबानी सजा, दो युवकों को पेड़ से बांधकर पीटा, काटे बाल

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT