1 साल पहले ही हुई थी शादी, अब होटल के कमरे में प्रेमी जोड़े ने किया सुसाइड, वजह चौंकाने वाली

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

newly married couple hanged in indore, mp news, suicide news
newly married couple hanged in indore, mp news, suicide news
social share
google news

Crime News: इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में एक होटल में रुके युवक-युवती की आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. होटल के रूम से बुरी हालत में दोनों के शव बरामद किए गए. दोनों नवविवाहित बताए जा रहे हैं. फिलहाल होटल से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है. पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर आगे की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक दोनों ने प्रेम विवाह किया था और दोनों एक ही जगह के रहने वाले हैं. लेकिन परिवार के लोग इस शादी के लिए राजी नहीं थे. जिस होटल में उन्होंने सुसाइड किया, उसकी भी तफ्तीश की जा रही है. लेकिन प्रारंभिक तौर पर किसी तरह की कोई जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लगी है.इस मामले में मृतिका के भाई ने मृतक युवक राहुल वर्मा पर कई आरोप लगाए हैं.

प्रेम विवाह किया था 
भवरकुआं थाना क्षेत्र के होटल प्राइम 26 के रूम नंबर 306 में राहुल वर्मा अपनी पत्नी नंदिनी सोलंकी के साथ ठहरा हुआ था. दोनों ने तकरीबन 1 वर्ष पहले प्रेम विवाह किया है और दोनों राजेंद नगर थाना क्षेत्र के अमर पैलेस कॉलोनी के रहने वाले थे. पिछले 3 से 4 दिनों से वह होटल प्राइम के कमरा नंबर 306 में रुके हुए थे. मंगलवार को जब चेकआउट का समय आया तो जो खुलासा हुआ उसे देखकर हर कोई सन्न रह गया.

ADVERTISEMENT

होटल का दरवाजा तोड़ा 
जब काफी देर तक इस जोड़े ने चेक आउट नहीं किया तो होटल के कर्मचारी ने कमरे में जाकर देखा. काफी देर तक दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद दूसरी चाबी से कमरे का ताला खोला गया. जब अंदर जाकर देखा गया तो राहुल फांसी के फंदे पर झूल रहा था तो वहीं नंदिनी बिस्तर पर पड़ी हुई थी. इसके बाद होटल के कर्मचारियों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला हॉस्पिटल पहुंचाया.

भंवरकुआ थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया ने जानकारी देते हुए बताया कि हमें सूचना मिली तो हम मौके पर पहुंचे. युवक युवती दोनों ने मौत को गले लगा लिया था. शव 2-3 दिन पुराने लग रहे हैं. होटल में 3 दिन पहले रुकने आया था. दोनों ने जब 2 दिन तक दरवाजा नहीं खोला तो इस मामले में होटल के कर्मचारियों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और जैसे ही दरवाजा खुलवाया गया अंदर से शवों की बदबू बाहर आने लगी. शव बुरी हालत में पहुंच गए थे.

भंवरकुआ थाना प्रभारी ने जानकारी दी कि दोनों ही मृतक एक साथ 1 साल से शादी कर रहे थे और दोनों के परिवार द्वारा पुलिस में शिकायतें भी की गई थी, लेकिन दोनों बालिग थे. मृतक 21 साल के राहुल वर्मा का शव फांसी के फंदे पर और साथ ही इसी होटल के रूम के पलंग पर 19 साल की नंदिनी सोलंकी शव पाया गया है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: दोस्त से मिलने पाकिस्तान गई अंजू ने Video जारी कर कहा- मेरी कहानी सीमा हैदर जैसी नहीं

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT