लिफ्ट देकर गाड़ी पर बैठाया, फिर BJP नेता ने नाबालिग छात्रा के साथ की शर्मनाक हरकत

एमपी तक

ADVERTISEMENT

satna, MP News, Crime News, Molestation
satna, MP News, Crime News, Molestation
social share
google news

Crime News: सतना में नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ (Molestation) का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. आरोप बीजेपी (BJP) नेता पर है, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दरअसल, आरोपी ने अपने ही गांव की नाबालिग बच्ची को लिफ्ट के बहाने अपनी गाड़ी पर बैठाया और फिर उसके साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया.

सतना के सिविल लाइन थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ मामले में बीजेपी नेता और रामपुर चौरासी के मंडल अध्यक्ष कल्याण सिंह को गिरफ्तार किया है. जिसे शनिवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: ट्रेन का इंतजार कर रही महिला के साथ गैंगरेप, GRP के जवान बनकर पहले पति को ले गए, जानें फिर…

लिफ्ट देकर गाड़ी में की छेड़छाड़

रामपुर चौरासी निवासी नाबालिग छात्रा कॉलेज जा रही थी, तभी रास्ते में गांव के कल्याण सिंह ने उसे कॉलेज तक छोड़ने की बात कहकर अपनी गाड़ी में लिफ्ट दी. इसके बाद गाड़ी में उसके साथ अश्लील हरकत और छेड़छाड़ करने लगा. थाना पुलिस अधिकारी ने बताया कि रामपुर चौरासी निवासी नाबालिग छात्रा ने परिजन के साथ थाने में इस बात की शिकायत की थी.

ADVERTISEMENT

पॉक्सो के तहत दर्ज हुआ मुकदमा

इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 354, 354 (क)(1)(i) आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की धारा 7/8 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है, जिसपर आरोपी को रामपुर चौरासी से गिरफ्तार किया है. जिसे शनिवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है, वही इस मामले में आरोपी की अपनी दलील है कि उसे चुनावी रंजिश के तहत फंसाया गया है.

ये भी पढ़ें: Indore: 5 महिलाओं का पति निकला ‘फूड इंस्पेक्टर’, ऐसे लेता था झांसे में; हुआ डराने वाला खुलासा

ADVERTISEMENT

फर्जी पुलिसकर्मी बनकर किया दुष्कर्म

मध्य प्रदेश में एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक रेलवे स्टेशन पर एक विवाहित महिला से दो लोगों ने फर्जी पुलिसकर्मी बनकर रेप की वारदात को तब अंजाम दिया जब उसका पति-पत्नी ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान फर्जी पुलिस कर्मियों ने पति के साथ भी मारपीट की है. दंपत्ति की शिकायत के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

ADVERTISEMENT

इनपुट: सतना से वेंकटेश की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: फाइनेंस मैनेजर को हनीट्रैप में फंसाकर महिला ने ऐंठे लाखों रुपये, फिर जो किया उसे जान पुलिस भी दंग

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT