प्रेम का दर्दनाक अंत, लड़की के घरवालों ने प्रेमी को दी ऐसी सजा कि जानकर सिहर जाएंगे..

राजेश भाटिया

ADVERTISEMENT

MP Crime MP Crime News Shocking punishment lover girl family heartbreaking love story Betul News
MP Crime MP Crime News Shocking punishment lover girl family heartbreaking love story Betul News
social share
google news

MP Crime: मध्य प्रदेश कर बैतूल में शनिवार को पहाड़ी पर गढ्ढे में युवक की लाश मिली है, युवक चार दिन से लापता था. युवक की हत्या कर उसकी लाश छिपाने के लिए आरोपियों ने पहाड़ी पर गढ्ढे में दफना दिया था. आरोपियों के बताए स्थान पर लाश मिली है. बैतूल के गंज थाना इलाके के लोहिया वार्ड निवासी अजय मौर्य उर्फ सोनू उम्र 28 साल 4 दिन से लापता था.

परिवार ने 16 नवंबर को गंज थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. अजय की तलाश की जा रही थी. इस दौरान 17 नवंबर को कुम्हारटेक गांव के पास उसकी मोटर साइकिल मिली, जिससे संदेह हुआ कि अजय इसी इलाके में है और इस इलाके में उसकी तलाश शुरू कर दी गई.

बैतूल में शनिवार को पहाड़ी पर गढ्ढे में युवक की लाश मिली है, युवक चार दिन से लापता था. युवक की हत्या कर उसकी लाश छिपा दी गई. फोटो-

पुलिस को पता चला कि अजय की किसी लड़की से संबंध थे. पुलिस ने लड़की के दोनों भाई लापता पाए. इसको लेकर पुलिस को संदेह हुआ और लड़की के पिता से पूछताछ की तो पिता ने पुलिस को सब सच बता दिया. कुम्हार टेक की पहाड़ी पर जहां वन विभाग ने पौधे लगाने के लिए गड्ढे किए थे. उसी गड्ढे में अजय की लाश मिल गई.

लड़की के घर वालों ने युवक को गले में मारा चाकू

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि अजय को पहले गायब किया फिर उसके गले में चाकू मारे गए जब उसकी मौत हो गई. उसकी लाश गड्ढे में छुपा दी. पुलिस ने एसडीएम की मौजूदगी में लाश निकाली और पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है. जांच के लिए पुलिस की एफएसएल टीम नर्मदापुरम से मौके पर पहुंची है. पुलिस ने लड़की के पिता शिवलाल उम्र 60 साल को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल घटना के मुख्य आरोपी फरार हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: तांत्रिक ने पैसा बनाने के लिए दी नरबलि, 22 साल के युवक की मौत; सिर के सामने रखी कटी उंगली

16 नवंबर को दर्ज कराई गई थी गुमशुदगी

एसपी बैतूल सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि 16 नवंबर को गंज थाने में अजय मौर्य की गुमशुदगी की दर्ज कराई गई थी. 17 नवंबर को उसकी मोटरसाइकिल को कुम्हारटेक गांव में मिली थी. किसी लड़की से संबंध था. उसी को लेकर हत्या की गई है. लड़की के पिता को हिरासत में ले लिया है. दो भाई फरार जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

लड़के के परिजन कन्हैया रैकवार ने बताया कि बुधवार रात 9 बजे से अजय लापता था. दूसरे दिन उसकी मोटरसाइकिल कुम्हारटेक पर मिली थी. तभी से उसकी तलाश कर रहे हैं आज उसकी लाश मिली है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: बैतूल में दिवाली के दिन कुएं के पानी पर खूनी संघर्ष, चले चाकू; दर्जन भर लोग अस्पताल में भर्ती

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT