TI को गोली मारने वाला SI हुआ बर्खास्त, हत्या के प्रयास का मामला दर्ज, जानें अब कैसी है टीआई की हालत?

विजय कुमार

ADVERTISEMENT

The SI who shot TI was dismissed, a case of attempt to murder was also registered
The SI who shot TI was dismissed, a case of attempt to murder was also registered
social share
google news

rewa crime news: रीवा में गुरूवार को उस समय सनसनी फैल गई जब सिविल थाने के अंदर हुये गोलीकांड की जानकारी लगी. दोपहर तकरीबन 3 बजे के आसपास थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा को SI बीआर सिंह ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से TI के सीने पर फायरिंग कर दी. घटना के तुरंत बाद अन्य पुलिस कर्मी घायल TI को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उनकी हालत अभी भी स्थिर बनी हुई है. घटना के बाद एसआई ने खुद को कमरे में बद कर लिया था. बड़ी मश्क्कत के बाद रात में एसआई ने आत्मसमर्पण कर दिया.

रीवा के सिविल लाइन पुलिस थाने में टीआई को गोली मारने वाले एसआई ने घटना के करीब 5 घंटे बाद रात करीब 10 बजे सरेंडर कर दिया. TI को गोली मारने के बाद SI ने खुद को एक कमरे में कैद कर लिया था. वहीं, TI की हालत स्थिर है. ICU में उनका ट्रीटमेंट जारी है. ट्रीटमेंट के लिए भोपाल व जबलपुर से विशेषज्ञ डॉक्टरों को बुलाया गया है. जिनके इलाज के बाद टीआई की हालत में सुधार हुआ है.   

5 घंटे बाद आरोपी SI का सरेंडर
घटना की जानकारी मिलते ही बीआर सिंह की परिवार भी सिविल लाइन थाने पहुंचा है, लेकिन उन लोगों को बीआर के पास नहीं भेजा गया था. करीब 5 घंटे बीत जाने के बाद अधिकारियों ने बीआर सिंह से सरेंडर कराने में सफलता हासिल की. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है. अब तक हुई पूछताछ में ये खुलासा हुआ है कि आरोपी अपने ट्रांसफर किए जाने के आदेश से नाराज था.

ADVERTISEMENT

TI हितेंद्र नाथ शर्मा की हालत में हुआ सुधार
टीआई को गोली लगने से काफी खून बह गया था. जिससे उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी, शरीर में ब्लड की कमी के कारण इलाज में काफी परेशानी आ रही थी. इस दौरान अस्पताल में कई लोगों ने टीआई को अपना खून दिया. आपको बता दें घटना के बाद से टीआई को करीब 10 बोटल खून चढ़ाया गया है. भोपाल से पहुंची विशेषज्ञों की टीम के इलाज करने के बाद टीआई हितेंद्र शर्मा की हालत में सुधार हुआ है.

ये भी पढ़ें: रीवा में थाना प्रभारी को गोली मारने वाले सब इंस्पेक्टर ने 8 घंटे की मशक्कत के बाद किया सरेंडर

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT