MP में पेशाबकांड: दलित युवक को बंधक बनाकर जमकर पीटा और फिर पिला दी पेशाब

अनुज ममार

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

नरसिंहपुर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है.

point

एक दलित को बंधक बनाकर मारपीट करने और पेशाब पिलाने का मामला सामने आया है.

point

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Narsinghpur News: मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. नरसिंहपुर के चीचली थाना के बारहा गांव में एक दलित को बंधक बनाकर मारपीट करने और पेशाब पिलाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है.

गालियां दीं और बंधक बनाकर पिलाई पेशाब

नरसिंहपुर जिले के आदिम जाति कल्याण थाने में मोहन अहिरवार द्वारा दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, तारीख 30 जुलाई 2024 को गाडरवारा मंडी के पास आरोपियों ने प्रेमनारायण वर्मा से 2 लाख रुपये दिलाने की बात कहते हुए गंदी-गंदी गालियां दी. इसके साथ ही आरोपियों ने पीड़ित को जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया. मारपीट की गई और बंधक बनाकर रखा. आरोपियों द्वारा अपने गांव बारहा ले जाते वक्त रास्ते में गालियां देते हुए पेशाब पिलाई गई.  

पुलिस अधीक्षक , अमित कुमार का कहना है कि मामला संज्ञान में आते ही तत्काल कार्यवाही की गई है. पुलिस कस्टडी में आरोपियों को लिया गया है और विधि संगत कार्रवाई की जा रही है.

 पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ किया मामला दर्ज

नरसिंहपुर के आदिम जाति थाना में सिल्लू बुधौलिया एवं सूरज कचेरा के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता के अंतर्गत अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति 3 (1) A सहित अन्य गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है और आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. पीड़ित के मुताबिक आरोपियों द्वारा जातिसूचक शब्दों से अपमानित कर भद्दी गालियां दी गईं और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है, जिस पर पीड़ित ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार भी लगाई है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: डीजे की तेज आवाज ने ले ली 9 मासूम बच्चों की जान? सामने आई ये बड़ी जानकारी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT