पानी मांगा तो कर दिया ऐसा मजाक कि एक की चली गई जान, इलाके में फैला सन्नाटा

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

Indore News, Indore Crime, MP News
Indore News, Indore Crime, MP News
social share
google news

Indore Crime: इंदौर में पानी मांगने पर एक युवक की हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, इंदौर में दो युवकों के बीच पानी को लेकर विवाद हुआ, जिसमें एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. प्यास से परेशान एक युवक ने दूसरे से पानी मांगा तो दूसरे युवक ने पानी देने के बजाए उसके मुंह पर फेंक दिया. हालांकि पुलिस के मुताबिक चेहरे पर पानी फेंकने के साथ ही एक महिला से अवैध संबंध को मामला भी था, इसी विवाद में चाकू बाजी हुई और एक युवक की हत्या कर दी गई.

जानकारी के मुताबिक, इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में प्यास से परेशान युवक के पानी मांगने पर दूसरे युवक ने उसके चेहरे में पानी फेंक दिया, बस इसी को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि चाकू से गोदकर पानी मांगने वाले युवक की हत्या कर दी गई. हत्या के बाद पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज और कई जानकारी निकाली हैं, जिसमें कुछ अज्ञात आरोपियों के नाम भी सामने आए है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

प्यासा था तो मांग लिया पानी, बस पड़ गया उसे भारी
जानकारी के मुताबिक, टाटपट्टी बाखल में रहने वाला टोनी उर्फ इमरान अपने दोस्तों के साथ कहीं से आ रहा था. जहां पर चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले कुछ युवक से उसने पानी मांगा, पानी ना देते हुए आरोपी वसीम उर्फ नत्थू ने पानी इमरान के मुंह पर फेंक दिया. इसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और विवाद के बाद इमरान की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई.

ADVERTISEMENT

वहीं पुलिस ने जांच की तो यह भी पता चला है कि मृतक के किसी महिला से अवैध संबंध भी थे, जिसको लेकर भी हत्या की बात सामने आई है. बहरहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की शिनाख्त कर तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: भोपाल में एक युवक के साथ कुत्तों जैसा बर्ताव, गुंडों ने गले में फंदा डालकर कहा भौंक, Video वायरल

ADVERTISEMENT

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT