UP संपर्क क्रांति के AC कोच में वैज्ञानिक और उनकी पत्नी पर युवक ने कर दी पेशाब, फिर मचा हंगामा

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

Youth peed scientist and her spouse UP Sampark Kranti AC coach mp news
Youth peed scientist and her spouse UP Sampark Kranti AC coach mp news
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के हरपालपुर स्टेशन पर बीते बुधवार की रात को मानिकपुर से चलकर हजरत निजामुद्दीन जा रही उप्र संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के एसी कोच में एक शराबी युवक ने वैज्ञानिक और उनकी पत्नी पर पेशाब कर दिया. इसके बाद कोच में हंगामा मच गया. बुजुर्ग वैज्ञानिक और उनकी पत्नी के कई बार मना करने पर भी नशे में धुत युवक नहीं माना. जब दंपती ने शोर मचाया तो सूचना पर पहुंचे टीटीई ने युवक को पकड़ा और ट्रेन के झांसी स्टेशन पहुंचने पर युवक को आरपीएफ के हवाले कर दिया गया.

दरअसल, बनारस हिंदू विवि से सेवानिवृत्त वरिष्ठ वैज्ञानिक डॉ. जीएन खरे अपनी पत्नी ऊषा खरे के साथ देर रात छतरपुर में अपने रिश्तेदार के यहां श्राद्ध में शामिल होने के बाद छतरपुर से हरपालपुर स्टेशन पहुंच कर हरपालपुर से हजरत निजामुद्दीन जा रहे थे. गाड़ी संख्या 12447 उप्र संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में रात 10:06 बजे दंपती एसी कोच बी-3 की लोअर बर्थ की सीट नंबर 57 व 60 पर यात्रा कर रहे थे.

दंपति ने शोर मचाया, फिर भी नहीं माना युवक

इसी कोच में साइड लोअर बर्थ की सीट नंबर 63 पर कुतुब बिहार साउथ वेस्ट नई दिल्ली निवासी रितेश भी महोबा से हजरत निजामुद्दीन के लिए यात्रा कर रहा था. ट्रेन वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन पर पहुंचने वाली थी कि नशे में धुत युवक रितेश ने सीट से उतरकर बुजुर्ग दंपती पर पेशाब करनी शुरू कर दी. दंपती ने युवक को रोकने का प्रयास किया लेकिन युवक नहीं माना और दोनों की लोअर बर्थ पर पेशाब करता रहा. वैज्ञानिक दंपती ने शोर मचाया तो कोच में मौजूद अन्य यात्री भी जाग गए और टीटीई को सूचना दी गई.

ये भी पढ़ें खड़ेश्वरी महाराज को सता रहा था ये डर, इसलिए साध्वी की करा दी गला घोंट कर हत्या

ADVERTISEMENT

आरपीएफ ने युवक को ट्रेन से उतारा, केस दर्ज किया

टीटीई बीएस खान ने मौके पर पहुंचकर झांसी रेलवे कंट्रोल रूम को सूचना दी. ट्रेन के झांसी पहुंचने पर आरपीएफ ने युवक को उतार लिया. युवक के खिलाफ टीटीई की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है. उधर जनसंपर्क अधिकारी झांसी रेल मंडल मनोज कुमार सिंह ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि वैज्ञानिक और उनकी पत्नी की शिकायत पर विधित कार्यवाही की जा रही हैंण् युवक को गिरफ्तार कर लिया है युवक के खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें: धोखाधड़ी के आरोपी साधु को पकड़ने के लिए मुरैना पुलिस ने अपनाई ऐसी तरकीब, जानकर चौंक जाएंगे

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT