चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस प्रत्याशी के घर पर असम पुलिस की रेड, जानें क्यों?

सुधीर जैन

ADVERTISEMENT

Assam Police raids tikamgarh Congress candidate Yadvendra Singh Bundela before elections, MP Election
Assam Police raids tikamgarh Congress candidate Yadvendra Singh Bundela before elections, MP Election
social share
google news

MP Election: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों की तैयारियां जोरों पर हैं. इसी बीच टीकमगढ़ (Tikamgarh) में कांग्रेस प्रत्याशी (Congress Candiddate) के घर पर असम पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई की है. पूर्व मंत्री और टीकमगढ़ विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार यादवेंद्र सिंह बुंदेला (Yadvendra Singh Bundela) के घर रेड डाली गई है. इस मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है.

यादवेंद्र सिंह बुंदेला के घर असम पुलिस की चार सदस्य टीम के साथ कोतवाली पुलिस पहुंची. कोतवाली टी आई ने बताया कि फ्रॉड के मामले में पूछताछ की जा रही है. कोतवाली प्रभारी आनंद राज बताया की कोर्ट के आदेश पर मामले की जांच की जा रही है. जो भी सामने आएगा, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. असम पुलिस के पास सर्च वॉरंट की कंप्लेंट थी. असम टीम ये सारी चीजें क्लीयर करेगी. 

उमा भारती को हराया था

कांग्रेस ने टीकमगढ़ विधानसभा से पूर्व मंत्री रहे यादवेंद्र सिंह बुंदेला को प्रत्याशी बनाया है. कांग्रेस ने उन्हें लगातार चौथी बार टिकट दिया है. पूर्व मंत्री यादवेंद्र सिंह बुंदेला साल 2008 में उस समय चर्चा में आए थे, जब उन्होंने मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती को चुनाव में हराया था.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT