विक्रम मस्ताल ने बताया कैसे करेंगे CM शिवराज के खिलाफ फाइट, जानें ‘हनुमान’ का पूरा प्लान!

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

CM shivraj an d vikram mastal, budhini vidhansabha, mp news, mp politics
CM shivraj an d vikram mastal, budhini vidhansabha, mp news, mp politics
social share
google news

MP Election 2023:  मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की सबसे हाई प्राफाइल सीट बुधनी से सीएम शिवराज के सामने कांग्रेस ने विक्रम मस्ताल को प्रत्याशी बनाया है. विक्रम मस्ताल रामायण पार्ट 2 में हनुमान जी का किरदार निभा चुके हैं. टीवी दुनिया छोड़ कर राजनीति में हाथ आजमा रहे विक्रम मस्ताल ने MPTAK को बताया कि वे किस प्रकार से इस चुनाव में शिवराज सिंह चौहान और भारतीय जनता पार्टी से फाइट करेंगे.  विक्रम मस्ताल ने बताया कि कांग्रेस पार्टी के बड़े दिल्ली से प्रचार प्रसार करने भी आएंगे. यह धर्म और विकास का चुनाव है. यह जनता का चुनाव है और जनता ही हनुमान रूपी होकर इसको लड़ेगी और विजय होगी.

विक्रम मस्ताल ने शिवराज सिंह चौहान को कोई चुनौती नहीं मानते हैं. उन्हाेंने कहा कि “शिवराज सिंह चौहान को उनका ही शीर्ष नेतत्व ही अपना सीएम फेस नहीं मानता है. साफ तौर पर पार्टी ने उन्हें नकार दिया है. 

किन मुद्दों पर विक्रम लड़ेंगे चुनाव?

विक्रम मस्ताल ने कहा “शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ चुनाव लड़ना कोई बड़ी बात नही है. हमारा घोषणा पत्र कल कमलनाथ जारी कर चुके हैं. जिसमें प्रदेश की जनता की हर एक जरूरत को ध्यान में रखा गया है. फिर चाहे किसान, रोजगार, युवा और महिलाओं को लेकर मॉडल तैयार किया गया है. उन्होंने कहा कि हम बीजेपी की तरह विज्ञापनों पर नहीं हकीकत में काम करते आए हैं, उसी प्रकार आगे भी करेंगे. बीजेपी की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है. कोई भी योजना इनकी धरातल पर नहीं है, सभी योजनाएं हवा-हवाई हैं. आप देख रहे हैं कि शिवराज लगातार इवेंट कर रहे हैं, उसमें उनकी बैचेनी साफ तौर पर नजर आती है.

ADVERTISEMENT

मैं केवल विकास और न्याय के लिए ही राजनीति में आया हूं-विक्रम

विक्रम मस्ताल ने बताया कि मैं टीवी इंडस्ट्री सिर्फ इसीलिए छोड़कर आया हूं, कि आज प्रदेश की जनता काफी परेशान है, आम जनता को न्याय के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है. इन्हीं सब मामलों मैं उठाने का काम करूंगा और यहीं मेरी राजनीति का लक्ष्य है.

सीएम हेलपलाइन झूठी

विक्रम मस्ताल ने सीएम शिवराज की सीएम हेल्पलाइन योजना को लेकर कहा कि ” इस क्षेत्र में बांध की नहर कच्ची है, इसको लेकर मैंने 181 पर शिकायत दर्ज कराई, और मेरा नंबर ब्लाक कर दिया गया. तब मुझे लगा बीजेपी और शिवराज सिंह चौहान झूठे वादे करते हैं.  कोई सत्य और न्याय की बात करता है. उनके नंबर को बन्द कर दिया जाता है. क्षेत्र के विकास न्याय और सत्य के लिए आया हूं.

ADVERTISEMENT

विक्रम मस्ताल ने कहा कि “लाडली बहना योजना पर मुझे हंसी आती है, कि 18 साल के मुख्यमंत्री के कार्यकाल के दौरान अंतिम समय में लाडली बहनों की क्यों याद आई? उसमे भी कहा गया की ट्रैक्टर होगा तो लाभ मिलेगा आप गरीबों मजाक उड़ा रहे है. इस येाजना के जरिए केवल और केवल जनता का मजाक बनाने का काम किया जा रहा है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP किसका? पंडोखर सरकार की एक भविष्यवाणी हुई सच, दूसरी का सबको इंतजार, जानें क्या?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT