Shivraj Singh Chauhan: तमिलनाडु में शिवराज को देखने के लिए उमड़ी भारी भीड़, कृषि मंत्री खुद रह गए हैरान

एमपी तक

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Shivraj Singh Chauhan: केंद्रीय मंत्री बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान का जबरदस्त जलवा दिख रहा है. वे जहां जा रहे हैं, वहां उनका जोर-शोर से स्वागत हो रहा है और जोश भी शिवराज का नजर आ रहा है. मध्य प्रदेश में मामा के लिए इतनी भीड़ जुटना स्वाभाविक है, लेकिन दक्षिण के राज्य में शिवराज को देखने लिए ये हुजूम उमड़ा है. कार्यक्रम में पहुंचे शिवराज को देखने इतनी भीड़ जमा हो गई कि कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद भी हैरान रह गए.

तमिलनाडू के दौरे पर पहुंचे शिवराज

शिवराज सिंह चौहान दक्षिणी राज्य तमिलनाडु के दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन पर हमला बोला, वहीं बीजेपी की मजबूती को लेकर उन्होंने बात की. दरअसल, केंद्रीय सरकार की जो योजना है उसी के जो वितरण राशि है, उसको देने के लिए चेन्नई पहुंचे थे शिवराज सिंह चौहान. जहां उन्होंने तमिलनाडु को सौगात दी. वहीं कार्यकर्ताओं के बीच भी शिवराज पहुंचे. इस दौरान उनकी लोकप्रियता देखने को मिली. 

इंडिया गठबंधन पर शिवराज का हमला

शिवराज सिंह चौहान पूरे जोश में नजर आए. भाषण के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सचमुच में बड़े अद्भुत और अद्भूत पूर्व है कांग्रेस गठबंधन.. यह इंडी वाले कहते हैं कि जैसे उनको बड़ी सफलता मिली हो, कांग्रेस केवल 99 सीटों पर सिमट गई है. 99 के फेर में पड़ गई है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने शानदार सफलता प्राप्त की है. दक्षिण में भी अगर आप देखेंगे तो आप देखेंगे आंध्र में भारतीय जनता पार्टी की पहले एक भी सीट नहीं थी, हमने तीन सीट प्राप्त की है और 11.28 पर हमारा वोट शेयर है और पूरी तरह से कांग्रेस और बाकी पार्टियों को साफ करते हुए एनडीए ने अपनी सरकार बनाई है.

ADVERTISEMENT

दक्षिण में शिवराज की लोकप्रियता

यह पहली बार नहीं कि शिवराज सिंह चौहान दक्षिण के राज्य में कभी गए हो और इस तरीके का नजारा हो. दरअसल शिवराज जब तक कोई जिम्मेदारी नहीं मिली थी यानी लोकसभा के लिए चुने नहीं गए थे, मंत्री नहीं थे, उससे पहले भी उन्होंने कहा था कि मैं चाहता हूं कि मैं दक्षिण के राज्यों में जाऊं बीजेपी को मजबूत करूं. शिवराज कॉन्फिडेंट रहते हैं दक्षिण में भी जाने में जहां पर बीजेपी उतना चमत्कारिक प्रदर्शन नहीं कर पाई, लेकिन फिर भी शिवराज की जबरदस्त लोकप्रियता देखने को मिली.

ये भी पढ़ें: MP Politics: मध्य प्रदेश कांग्रेस की लोकसभा चुनाव में मिली हार को लेकर बड़ी बैठक, हो सकता है बड़ा फैसला

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT