CM शिवराज की कैबिनेट बैठक के दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक, बाइक सवारों ने लगाई सेंध, CM हाउस में घुसे

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

CM Shivraj singh chouhan security lapse MP news mp election 2023 cm house
CM Shivraj singh chouhan security lapse MP news mp election 2023 cm house
social share
google news

MP News; मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में चूक की बड़ी खबर सामने आई है. आपको बता दें मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले शिवराज कैबिनेट की बैठक चल रही थी. जिसको लेकर श्यामला हिल्स स्थित सीएम हाउस पर मंत्रियों का जमावड़ा लगा हुआ था. इसी बीच सुरक्षा में बड़ी चूक हो गई. यहां 6 युवक दो बाइक लेकर सीएम हाउस के अंदर घुसने का प्रयास कर रहे थे. पुलिस ने गेट पर ही चारों युवकों को गिरफ्तार किया गया.

आपकों बता दें सीएम हाउस पर कैबिनेट की अंतिम बैठक का आयोजन किया जा रहा था. इसी कारण बैरियर वाला गेट खुले रहने की वजह से नाबालिग युवक आसानी से CM हाउस में घुस गए. जिसके बाद वहां हडकंप मच गया.  आपको बता दें पुलिस चेकिंग देख कर बचने के लिए सभी युवक सीएम हाउस के अंदर घुस गए. 2 गाड़िया पर 6 नाबालिग युवक सवार थे. पुलिस ने तुरंत सभी युवकों हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसके बाद पूरे मामल का खुलासा हो सका. नाबालिक होने की पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की है.

गौरतलब है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान सरकार की आखिरी बैठक चल रही है. चुनाव से पहले 4 युवकों का ऐसे सीएम हाउस में घुसना सुरक्षा की दृष्टी से बहुत बड़ी चूक है.  

ADVERTISEMENT

बार-बार क्यों भावुक हो रहे शिवराज

मध्य प्रदेश में 16 साल से भी ज्यादा समय से मुख्यमंत्री के तौर पर काम कर रहे शिवराज सिंह चौहान विधानसभा चुनाव से पहले कैबिनेट मीटिंग से लेकर पब्लिक मीटिंग तक भावुक नज़र आ रहे हैं. उनके इन भावुक संबोधनों के बाद अटकलें लग रही हैं कि क्या यह एमपी से मामा (शिवराज सिंह चौहान) की विदाई की शुरुआत है? एक बार उन्होंने मंच से कहा- ‘चला जाऊंगा तो बहुत याद करोगे’, फिर दोबारा कहा- चुनाव लडूं कि नहीं, जनता ने मामा-मामा के नारे लगाए. 

पूरी खबर यहां पढ़ें: CM शिवराज 3 दिन में दो बार क्यों हुए इमोशनल, क्या देना चाहते हैं संदेश?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT