MP अजब है: विधायक को मंत्री नहीं बनाया तो CM हेल्पलाइन में कर दी शिकायत, ऑडियो हो रहा वायरल

हिमांशु शिवा

ADVERTISEMENT

mohan yadav mp new cm, mohan cabinet expansion, Bhupendra Singh, Sagar MLA, kailash vijayvargiya, gopal bhargava, prahlad patel, madhya pradesh new cm, mp new chief minister, mohan yadav mp cm, shivraj singh chauhan, ex cm mp, Shivraj Singh Chauhan News,
mohan yadav mp new cm, mohan cabinet expansion, Bhupendra Singh, Sagar MLA, kailash vijayvargiya, gopal bhargava, prahlad patel, madhya pradesh new cm, mp new chief minister, mohan yadav mp cm, shivraj singh chauhan, ex cm mp, Shivraj Singh Chauhan News,
social share
google news

Mohan Cabinet Expansion: मध्य प्रदेश अजब गजब ऐसे ही नहीं कहा जाता है. सागर जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां पर विधायक को मंत्री नहीं बनाया तो उन्होंने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत कर दी. खुरई के व्यक्ति ने  सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की है, उसने अपने क्षेत्र के विधायक को मंत्री बनाने की लगाई गुहार लगाई है. बता दें कि शिवराज के करीबी भूपेंद्र सिंह को मंत्री नहीं बनाया गया, शिवराज सरकार में गृह विभाग परिवहन और नगरीय प्रशासन की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं.

मध्य प्रदेश की मोहन कैबिनेट में शिवराज सिंह के करीबी और सागर जिले के कद्दावर नेता भूपेंद्र सिंह को इस बार जगह नहीं मिल पाई है, इसके बाद उनके समर्थकों में निराशा है. भूपेंद्र सिंह लगातार तीसरी बार खुरई विधानसभा से जीते हैं. इसके पहले दो बार और सुरखी विधानसभा से भी विधायक चुने जा चुके हैं. भूपेंद्र सिंह पिछले 10 साल से शिवराज सरकार में मंत्री रहे हैं, जिसमें उन्हें गृह विभाग, परिवहन और नगरीय प्रशासन की जिम्मेदारी निभा चुके हैं.

ऑडियो हो रहा वायरल

वहीं इस बार उन्हें जगह नहीं मिल पाई है इसके बाद खुरई के एक व्यक्ति का कथित ऑडियो सामने आया है, जिसमें उसने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत करते हुए भूपेंद्र सिंह को मंत्री बनाने की गुहार लगाई है, शिकायत करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम संतोष तिवारी बताया है, जो खुरई का बम्होरी हुड्डा का निवासी बताया है.

क्या है वायरल ऑडियो में

ऑडियो वाले व्यक्ति ने बताया कि संतोष तिवारी बमोरी हुड्डा वीडियो बिल्कुल सत्य हम काहे की किस आदमी वोट देते हैं भाजपा को लेकिन मंत्री जी के माध्यम से माननीय मोदी तक वोट पहुंचाइये इसे पहुंचाई, क्योंकि मंत्री जी ने खुरई में इतना विकास किया के मध्य प्रदेश में मॉडल के रूप में है. खुरई का विकास करो खुरई की जनता जितनी है सभी दुखी है किसान है, लेकिन जब से बीजेपी पार्टी आई है जब से बीजेपी को वोट डाल रहा है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़िए: कांतिलाल भूरिया ने खोल दी कांग्रेस की पोल, बता दिया क्यों हारे विधानसभा चुनाव

शिकायतकर्ता संतोष तिवारी ने क्या कहा?

बमोरी हुड्डा गांव से संतोष तिवारी बोल रहा था, हमारे विधायक भूपेंद्र सिंह जी को कैबिनेट में मंत्री बनाया जाए. शिकायत है विधायक जी को क्या बनाया जाए? कैबिनेट में मंत्री बनाया जाए. मुख्यमंत्री कार्यालय में आवेदन दीजिए, इसकी शिकायत हमारे यहां नहीं की जाती है. मुख्यमंत्री सीएम हेल्पलाइन है इस पर शिकायत करवाएंगे नहीं तो कहां पर करवाएंगे. मुख्यमंत्री कार्यालय जाकर आवेदन कीजिए.

ये भी पढ़िए: शिवराज के करीबी भूपेंद्र सिंह और उषा ठाकुर समेत इन दिग्गजों का पत्ता कटा, मोहन कैबिनेट नहीं मिली जगह

हेल्पलाइन पर महिला शिकायत लेने से करती है इनकार

मैडम जब हेल्पलाइन है 181 तो इसी पर कह रहे हैं कि माननीय भूपेंद्र जी को खुरई से विधायक हैं इनको कैबिनेट में मंत्री बनाया जाए. जी मैडम मानिए भूपेंद्र भैया जी को मंत्री बनाया जाए जो कैबिनेट में अभी विस्तार हुआ है. लेकिन माफी चाहेंगे नियुक्ति से संबंधित ऐसी कोई शिकायत दर्ज नहीं होती है सीएम हेल्पलाइन है तो यहीं पर दर्ज करवाएंगे शिकायत आप बताइए और कहां जाएं. देखिए आप किसकी नियुक्ति करवाना चाहते हैं.

ADVERTISEMENT

खुरई से जो विधायक है हमारे उनको कैबिनेट मंत्री बनाया जाए इस संबंध में हमारे यहां कोई शिकायत दर्ज नहीं होती है आप वहीं पर आवेदन दीजिएगा मैडम यह सीएम हेल्पलाइन की शिकायत है हमारा संदेश मुख्यमंत्री जी तक पहुंचाइये.जिसको आप नियुक्त करवाना चाहते हैं ऐसे नियुक्त नहीं किया जाता है आप आवेदन दीजिए जो संबंधित विभाग है. मैडम आप हमारी शिकायत मोहन जी तक पहुंचा दीजिए.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़िए: MP: नया CM चुने जाने के 15 दिन बाद शिवराज ने खाली किया CM हाउस, जानें अब कहां रहेंगे मामा?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT