छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा में जीत का जश्न मनाएंगे CM मोहन यादव, क्या कमलेश शाह को मंत्री बनाने का करेंगे ऐलान?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

मुख्यमंत्री मोहन यादव
मुख्यमंत्री मोहन यादव
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को एक के बाद एक बड़ी सफलता मिली हैं.

point

लोकसभा चुनाव के बाद अमरवाड़ा उपचुनाव में भी बीजेपी का डंबा बजा है.

point

चुनाव के दौरान किए गए वादे को लेकर अब चर्चाएं तेज हो चली है.

point

ऐसा माना जा रहा है कि अब अमरवाड़ा को भी जल्द मंत्री मिल सकता है.

MP News: मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को एक के बाद एक बड़ी सफलता मिली हैं. पहले लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपना कब्जा और उसके बाद अमरवाड़ा उपचुनाव में कमलेश शाह की जीत ने बीजेपी का आत्मविश्वास और बढ़ा दिया है. यही कारण है कि कुर्सी संभालने के बाद सीएम मोहन यादव कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा आज 15वीं बार पहुंच रहे हैं. आपको बता दें यहां सीएम मोहन कमलेश शाह को मंत्री बनाने का ऐलान भी कर सकते हैं. 

जानकारी के मुताबिक सीएम मोहन यादव अमरवाड़ा में विधानसभा चुनाव जीतने पर मतदाताओं का आभार रोड शो और सभा के माध्यम से व्यक्त करेंगे. यह चुनाव बीजेपी के लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा है. इस चुनाव की कमान खुद सीएम मोहन और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने संभाल रखी थी. यही कारण है कि प्रदेश के मुखिया आज अमरवाड़ा में बड़ी घोषणा कर सकते हैं. 

कमलेश को इनाम का इंतजार

दरअसल चुनाव के पहले सीएम ने कहा था कि छिंदवाड़ा को भी मंत्री पद मिलेगा. इसी के चलते अब कयास लगाया जा रहे हैं कि आज मुख्यमंत्री बड़ी घोषणा करेंगे. मोहन मंत्रिमंडल में अभी भी 3 जगह खाली हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इसमें से एक जगह अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह के लिए पक्की है. हाल ही में मोहन यादव ने कांग्रेस से बीजेपी में आए रामनिवास रावत को मंत्री बनाया है. यही कारण है कि रावत को मिले ईनाम के बाद अब कमलेश शाह की बारी है. इस कार्यक्रम सीएम मोहन के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी मौजूद रहेंगे. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

अमरवाड़ा को मिलेगी करोड़ों की सौगात

सीएम मोहन 20 जुलाई को जबलपुर में होने जा रहे रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव 2024 को लेकर सिवनी, बालाघाट और पांढुर्णा जिलों की वर्चुअल समीक्षा करेंगे. इसके बाद सीएम सभा स्थल कृषि उपज मंडी (अमरवाड़ा) पहुंचेंगे.  यहां पौधरोपण करने के बाद 122.70 करोड़ रुपए की लागत के विभिन्न निर्माण कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे.

ये भी पढ़ें: जीतू पटवारी से खफा हैं कांग्रेस विधायक? पार्टी के दिग्गज नेता ने खोला PCC चीफ के खिलाफ मोर्चा, लगाए गंभीर आरोप

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT