विजयपुर विधानसभा सीट के लिए कांग्रेस-बीजेपी ने रणनीति बनाना किया शुरू, कल सीएम मोहन यादव पहुंचेंगे

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Vijaypur Assembly seat
Vijaypur Assembly seat
social share
google news

Vijaypur assembly seat: विजयपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस-बीजेपी ने रणनीति बनाना शुरू कर दिया है. एक तरफ जहां कांग्रेस ने बैठक कर विजयपुर उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों पर मंथन किया तो वहीं शनिवार को खुद सीएम मोहन यादव विजयपुर पहुंच रहे हैं.

मध्यप्रदेश में विजयपुर विधानसभा सीट में उपचुनाव को लेकर कांग्रेस की तैयारी शुरू हो गई है. इसी कड़ी में कांग्रेस की हुई बैठक में प्रत्याशी के नाम को लेकर मंथन हुआ है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी चीफ द्वारा बनाई गई समिति के सदस्य बैठक में मौजूद रहे. इसके अलावा बैठक में राज्यसभा सांसद अशोक सिंह, विधायक फूल सिंह बरैया सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे.

बीती रात ग्वालियर में हुई बैठक में 5 नामों पर रायशुमारी हुई है. बैठक में कई नामों पर मंथन हुआ. BJP के नाराज नेताओ के नामों पर भी चर्चा हुई. वहीं जीतू पटवारी ने कहा है,अमरवाड़ा में कांग्रेस इस बार चुनाव हार गयी थी, लेकिन अब माइक्रो लेवल पर चुनाव लड़ा जाएगा. रामनिवास रावत के खिलाफ माहौल है, रामनिवास को 6 बार कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जिताया. लेकिन उन्होंने अपने फायदे के लिए, परिवार के फायदे के लिए बीजेपी ज्वाइन कर ली. ऐसे में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ओर वोटरों में उनके खिलाफ गुस्सा है.

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव शनिवार को श्योपुर पहुंचेंगे

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव 10 अगस्त को श्योपुर जिले के विकासखण्ड मुख्यालय विजयपुर पर आयोजित स्वसहायता समूहों के सम्मेलन एवं रक्षाबंधन कार्यक्रम में शामिल होगे तथा रक्षाबंधन से पूर्व लाडली बहना योजना के तहत सिंगल क्लिक के माध्यम से प्रदेशभर की लगभग 1 करोड 29 लाख लाडली बहनाओं के बैंक खातों में राशि डालेंगे.

ADVERTISEMENT

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के मुख्य आतिथ्य में विजयपुर स्थित आईटीआई कॉलेज परिसर विजयपुर में दोपहर 2 बजे से आयोजित इस कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे. इसके साथ ही कार्यक्रम में श्योपुर-मुरैना लोकसभा क्षेत्र के सांसद शिवमंगल सिंह तोमर, वन एवं पर्यावरण मंत्री रामनिवास रावत, कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ऐदल सिंह कंषाना, पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल भी मौजूद रहेंगे.

इनपुट: ग्वालियर से सर्वेश पुरोहित और श्योपुर से खेमराज दुबे की रिपोर्ट.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT