अमरवाड़ा सीट पर कांग्रेस ने झोंकी ताकत, प्रचार के दौरान खेत पहुंच गए नकुलनाथ, चुनाव को लेकर जनता से कही ये बात

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

अमरवाड़ा उपचुनाव
अमरवाड़ा उपचुनाव
social share
google news

Amarwada by-election: मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा सीट पर उपचुनाव का प्रचार-प्रसार अपने अंतिम दौर में है. यहां 10 तारीख को मतदान कराया जाएगा. कल यानि 8 जुलाई शाम से यहां प्रचार-प्रसार थम जाएगा. इसी को देखते हुए कांग्रेस और बीजेपी ने यहां प्रचार तेज कर दिया है. इस सीट पर गोंगपा भी पूरे दम खम के साथ ताकत झोंकती नजर आ रही है. इसी को देखते हुए पूर्व सांसद नकुलनाथ भी एक्टिव नजर आ रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक अमरवाड़ा सीट पर कमलनाथ और नकुलनाथ की प्रचार में बहुत लेट एंट्री हुई है. यही कारण है कि भारतीय जनता पार्टी समय-समय पर तंज कसती नजर आती है. आज नकुलनाथ ने अमरवाड़ा पहुंच कर कांग्रेस प्रत्याशी धीरन शाह इबनाती के पक्ष में प्रचार किया. इस दौरान नकुलनाथ एक आदिवासी किसान के खेत पहुच गए और उन्होंने खेत मे खड़ी मक्के की फसल में खाद डालने का काम किया. इसके फोटो सोशल मीडिया पर शेयर भी किए हैं. 

कमलेश शाह पर नकुलनाथ ने कसा तंज

नकुलनाथ ने नकुलनाथ ने जनता के बीच कहा कि "मुझे बड़ी खुशी हुई. आपके बीच आकर मेरा आने का एक ही मकसद है. जैसा कि आप जानते हैं. 6 महीने पहले आपने अपना कीमती मत कांग्रेस के प्रत्यशी को दिया. उसे विधायक बनाया. लेकिन, उस प्रत्याशी ने आपको धोखा दिया. इसी का परिणाम है कि आज एक बार फिर अमरवाड़ा सीट पर चुनाव हो रहे हैं. आज कांग्रेस की ओर से आंचकुण्ड दरबार से प्रत्याशी आपके सामने है. आज आप लोगो को फैसला लेना है. आप महल का साथ देंगे या दरबार का साथ देंगे.

ADVERTISEMENT

बता दें कि भाजपा ने राजा कमलेश शाह को अपना उम्मीदवार बनाया है. 10 जुलाई को मतदान होगा जिसके नतीजे 13 जुलाई को सामने आएंगे. फिलहाल अभी चुनाव प्रचार के लिए अपने अपने प्रत्यशियों को जीत दिलाने पार्टी के बड़े बड़े नेता अमरवाडा पहुंच रहे हैं.

ये भी पढ़ें: MP Politics: मध्य प्रदेश कांग्रेस में होगा बड़ा फेरबदल, इन नेताओं पर कड़ा एक्शन लेगा आलाकमान

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT