बुंदेलखंड में कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, इस महिला नेता को CM शिवराज ले आए BJP में

हिमांशु शिवा

ADVERTISEMENT

MP चुनाव को लेकर टिकटों के बंटवारे के बाद दोनों प्रमुख दलों बीजेपी और कांग्रेस में जमकर भगदड़ मची,
MP चुनाव को लेकर टिकटों के बंटवारे के बाद दोनों प्रमुख दलों बीजेपी और कांग्रेस में जमकर भगदड़ मची,
social share
google news

Madhya Pradesh Chunav: मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर टिकटों के बंटवारे के बाद दोनों प्रमुख दलों बीजेपी और कांग्रेस में जमकर भगदड़ मची, बरसाें पुराने नेताओं ने पार्टियां छोड़ दीं और टिकट की उम्मीद में दूसरे दलों का दामन थाम लिया. ये सिलसिला अब भी जारी है. अब बुंदेलखंड में कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है. यहां एक कद्दावर महिला नेतता शारदा खटीक ने पार्टी को झटका देते हुए बीजेपी ज्वॉइन कर ली है.

शारदा खटीक विधायक प्रदीप लारिया के साथ पूरे लाव लश्कर के साथ भोपाल पहुंचीं, जहां उन्हें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. बता दें कि ये वही नेता हैं, जिन्हें कांग्रेस से टिकट नहीं मिला, जिसके बाद उन्होंने जमकर नाराजगी दिखाई थी.

MP चुनाव को लेकर टिकटों के बंटवारे के बाद दोनों प्रमुख दलों बीजेपी और कांग्रेस में जमकर भगदड़ मची, बरसाें पुराने नेताओं ने पार्टियां छोड़ दीं.
MP चुनाव को लेकर टिकटों के बंटवारे के बाद दोनों प्रमुख दलों बीजेपी और कांग्रेस में जमकर भगदड़ मची. फोटो- एमपी तक

ये भी पढ़ें: MP: बुंदेलखंड में प्रियंका गांधी का ऐलान, ‘हमारी गारंटी पूरी ना हो तो दोबारा वोट मत देना’

ADVERTISEMENT

चार बार जिला पंचायत सदस्य रही हैं शारदा

शारदा खटीक नरयावली विधानसभा से चार बार की जिला पंचायत सदस्य, कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शारदा खटीक ने बेटे सहित मकरोनिया नगर पालिका में कांग्रेस पार्षद जित्तू खटीक के साथ आज (शनिवार) भोपाल में बीजेपी ज्वॉइन कर ली. उन्हें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी की सदस्यता दिलाई. बता दें शारदा खटीक नरयावली विधानसभा से कांग्रेस पार्टी से टिकट मांग रही थी जो कांग्रेस पार्टी से टिकट की प्रबल दावेदार मानी जा रही थीं, लेकिन टिकट न मिलने की वजह से पार्टी से थी नाराज और यह नाराजगी उस समय बढ़ गई.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में किसकी बनेगी सरकार? ताजा ओपिनियन पोल उड़ा देगा बीजेपी की नींद

ADVERTISEMENT

पुतला दहन करने में हो गया था बवाल

पार्टी ने टिकट नहीं दिया तो शारदा खटीक अपनी नाराजगी व्यक्त करने के लिए समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी के नेताओं का पुतला दहन करने जा रही थीं, उस समय कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के खासम खास लोगों के द्वारा डंडों के साथ उन्हें रोका गया, जिसके बाद मामला मारपीट और थाने तक पहुंच गया. इसके बाद नाराज शारदा खटीक ने कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया.

ADVERTISEMENT

आज विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी विधायक प्रदीप लारिया के साथ भोपाल पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के समक्ष भाजपा की सदस्यता ले ली. वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री शारदा खटीक के भाजपा में आने से नरयावली विधानसभा में कांग्रेस पार्टी को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें: लेटेस्ट सर्वे: आज चुनाव हुए तो मध्य प्रदेश में BJP-Congress में कौन रहेगा आगे? किसे मिलेंगी कितनी सीटें

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT