कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया ने पहले मांगी नरोत्तम मिश्रा से माफी, फिर बोले मुंह काला कर लूंगा यदि…

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

MP Congress
MP Congress
social share
google news

MP Congress: कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया अक्सर अपने विवादास्पद बयानों के लिए जाने जाते हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के पिता को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी औ चैलेंज दिया था कि वे चुनाव लड़कर दिखाएं. लेकिन शुक्रवार को फूल सिंह बरैया ने अपने बयान को लेकर खेद जताया और उन्होंने नरोत्तम मिश्रा के पिता को लेकर बोले गए शब्दों को लेकर माफी भी मांगी लेकिन फिर वे बोले कि यदि बीजेपी के 50 विधायक भी आ गए तो अपना मुंह काला कर लूंगा.

फूल सिंह बरैया बोले कि नरोत्तम मिश्रा के पिता हों या मेरे या किसी अन्य के पिता सभी पूज्नीय हैं और मेरा मकसद उनके पिता का अपमान करना नहीं था. हमारे यहां चैलेंज करने के लिए बोल दिया जाता है कि आपके पिता में दम हो तो सामने आईए. तो उसी अंदाज में बोल दिया था कि नरोत्तम मिश्रा के पिता में दम हो तो वे इस बार दतिया से चुनाव लड़कर दिखाएं.

फूल सिंह बरैया ने कहा कि वे अपने इस बयान पर आज भी कायम हैं. नरोत्तम मिश्रा चुनाव लड़कर दिखाएं, उनकी हार निश्चित है. फूल सिंह बरैया यहीं नहीं रुके और बोले कि बीजेपी यदि 50 विधायक भी ले आएगी तो वे विधानसभा भवन के बाहर अपना मुंह काला कर लेंगे. यह बात वे बार-बार दोहरा रहे हैं.

ADVERTISEMENT

सिंधिया को लेकर बोले फूल सिंह बरैया, दलित समाज उनके साथ नहीं है
सिंधिया को लेकर फूल सिंह बरैया ने कहा कि वे अक्सर कह रहे हैं कि वे दलित समाज के साथ हैं लेकिन कोई भी दलित ये नहीं बोल रहा है कि वो सिंधिया के साथ है. बरैया के अनुसार इस बार 80 फीसदी लोगों ने मन बना लिया है कि बीजेपी को हराएंगे. इसलिए बीजेपी के नेताओं की कोई भी रणनीति इस बार काम नहीं करेगी. उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी फूल सिंह बरैया बड़े-बड़े दावे करते रहे हैं और अमूमन विवादास्पद बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सीधी पेशाब कांड के बाद BJP का डैमेज कंट्रोल, जानें, आदिवासी समाज के बीच सिंधिया क्यों नाचने लगे

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT