जीतू पटवारी से खफा हैं कांग्रेस विधायक? पार्टी के दिग्गज नेता ने खोला PCC चीफ के खिलाफ मोर्चा, लगाए गंभीर आरोप

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Jitu Patwari News: जीतू पटवारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब उनके खिलाफ कांग्रेस पार्टी के ही एक नेता ने मोर्चा खोल दिया है. प्रदेश के व्यापारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अजय चोरड़िया ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी और प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह भंवर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने जीतू पटवारी पर कई आरोप लगाए हैं और पीसीसी चीफ के पद के लिए पटवारी को नाकाबिल नेता बताया है. 

चौरड़िया ने कहा कि प्रदेश की कमान किसी जीते हुए नेता के हाथ में देना चाहिए, कांग्रेस पार्टी पटवारी के नेतृत्व में काफी नुकसान उठा रही है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की जगह पटवारी को प्रदेश अध्यक्ष बनाया था, यह निर्णय पूरी तरह से कार्यकर्ताओं के हित में नहीं है.

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी पर गंभीर आरोप

मध्यप्रदेश कांग्रेस के उद्योग एवं व्यापारी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अजय चौरड़िया ने सोमवार को इंदौर में  कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पर कई आरोप लगाए. चौरड़िया का कहना है कि पटवारी की मनमानी के चलते कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मनोबल कम हो रहा है. पटवारी की मनमानी के चलते ही प्रदेश में लोकसभा चुनावों के दौरान वोटिंग प्रतिशत में काफी कमी आई है.

अजय चौरड़िया के इस बयान के बाद वे खुद मश्किलों में फंस गए हैं. संगठन ने उनके खिलाफ नोटिस जारी किया है और 48  घंटों के भीतर जवाब मांगा है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी से खफा?

चौरड़िया ने जीतू पटवारी पर तंज कसते हुए कहा कि जो व्यक्ति खुद अपनी विधानसभा से हार गया, उसे प्रदेश अध्यक्ष की जवाबदारी दी गई है. यह पटवारी का ही कार्यकाल है, जिसमें कई नेताओं ने पार्टी छोड़ दी और अन्य पार्टी ज्वाइन की. चौरड़िया ने कई नेताओं से चर्चा का जिक्र किया और बताया कि प्रदेश के कई विधायक भी पटवारी के व्यवहार से खफा हैं और खुलकर बोल नहीं पा रहे हैं. इस बारे में उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व से भी पत्राचार किया है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

ये भी पढ़ें: MP: पढ़ाई से कुछ नहीं होगा, पंचर की दुकान से घर चलेगा', BJP विधायक ने युवाओं को दी अजीबोगरीब नसीहत

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT