' मतदान केंद्रों पर कांग्रेसियों को बूथ में घुसने नहीं दिया, हमने डाल दिए 15 वोट' BJP सांसद से कार्यकर्ताओं की बातचीत का VIDEO वायरल

एमपी तक

ADVERTISEMENT

BJP MP Lata Wankhede
BJP MP Lata Wankhede
social share
google news

BJP MP Lata Wankhede: मध्यप्रदेश के सागर से बीजेपी सांसद लता वानखेड़े बीते रोज विदिशा के लटेरी पहुंची थीं. इसी दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उनको वहां घेर लिया और बताया कि कैसे उन्होंने किसी पोलिंग बूथ पर कांग्रेसी नेताओं और एजेंट को नहीं घुसने नहीं दिया. 15 फर्जी वोट डालने का भी दावा कार्यकर्ताओं ने कर दिया.

दरअसल सागर सांसद लता वानखेड़े विदिशा जिले में पहुंची थीं. वे यहां लटेरी स्थित एक कार्यक्रम स्थल में शामिल होने पहुंची थीं. इसी दौरान उनको चारों तरफ से बीजेपी कार्यकर्ताओं ने घेर लिया. किसी मामले को लेकर कार्यकर्ता अपना रोष जाहिर कर रहे थे. कार्यकर्ताओं का कहना था कि विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने दो दर्जन से अधिक मतदान केंद्रों पर कांग्रेस को पोलिंग एजेंट बैठाने ही नहीं दिए.

एक अन्य उत्साही कार्यकर्ता ने कहा कि हमने तो 15 फर्जी वोट तक डाले, जिससे बीजेपी उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित हो सके. लेकिन जीतने के बाद पार्टी ने हमारे इस योगदान की इज्जत नहीं की.इस पूरी बातचीत के दौरान बीजेपी सांसद लता वानखेड़े बेहद असहज होती दिखीं.

वीडियो वायरल, कांग्रेस हमलावर

इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूरे घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर चुनाव में धांधली कराने के आरोप लगाए हैं. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि बीजेपी के नेता खुद ही अपने अपराध को स्वीकार कर रहे हैं, ऐसे में चुनाव आयोग को स्वत: संज्ञान लेकर इन बीजेपी नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- CM मोहन यादव ने लगा दी सीनियर अफसरों की मनमानी पर लगाम, विभागीय मंत्रियों की करना होगी पूछ-परख

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT