MP Politics: कोठी नापने पहुंचा अमला तो बीजेपी पर जमकर भड़के पूर्व नेता प्रतिपक्ष, लगाए गंभीर आरोप

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह के मकान तोड़ने का मामला चर्चाओं में है.

point

पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने इस मामले को लेकर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

MP Political News: कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह के मकान तोड़ने का मामला चर्चाओं में है. जब बुलडोजर लेकर प्रशासन का अमला डॉ. गोविंद सिंह के मकान का सीमांकन करने पहुंचा तो हड़कंप मच गया. अब पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने इस मामले को लेकर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

डॉ गोविंद सिंह ने आज ग्वालियर में प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा, "राजनीतिक दुर्भावना से हमारा मकान तोड़ा जा रहा है. 500 पुलिस वाले हमारे घर में घुस रहे हैं. गाली गलौज कर रहे हैं. बिना वारंट, बिना परमिशन के सिपाही घर में घुस गए. हम कोर्ट में जाएंगे, जनता के पास जाएंगे और संघर्ष करेंगे."

डॉ. गोविंद सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि राजनीतिक दुर्भावना से मकान तोड़ा जा रहा है. उन्होंने कहा कि हमारे घर की पूरी रजिस्ट्री है. विधिवत रूप से अनुमति लेकर मकान बनवाया गया है,इसके बावजूद भी तोड़ा जा रहा है. जांच टीम ने जो रिपोर्ट बनाई थी, वह रिपोर्ट फाड़कर फेंक दी. रात में जाकर निशान लगा दिए गए मकानों पर. कांग्रेस नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि लहार विधायक अंबरीश शर्मा की यह साजिश है. 

बीजेपी विधायक पर लगाए आरोप

डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि बीजेपी विधायक अंबरीष शर्मा के पिताजी के नाम का मकान रास्ता और नाले पर कब्जा करके बनाया गया है. वहीं बीजेपी से मित्रता और मदद के सवाल पर डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि मैंने अपने मित्रों से कहा कि सच्चाई सरकार तक पहुंचाइये, लेकिन पता नहीं किसी ने सुना नहीं. लौट के कार्रवाई होने लगी.  

ADVERTISEMENT

क्या है पूरा मामला? 

शनिवार को नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के मकान का सीमांकन करने के लिए राजस्व विभाग की टीम पहुंची थी. भारी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा. इस दौरान कांग्रेस के समर्थक भी मौके पर पहुंच गए.पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच तीखी बहस भी देखी गई. कांग्रेस इस मामले को लेकर बीजेपी सरकार पर हमलावर है और इसे राजनीतिक दुर्भावना बता रही है. अब देखना होगा कि आगे क्या एक्शन होता है. 

ये भी पढ़ें: MP Politics: कांग्रेस की नई स्ट्रेटेजी का चल गया जादू? एमपी में आम आदमी पार्टी को लगा बड़ा झटका

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT