मुश्किल में फंसे कांग्रेस के ये विधायक, आदिवासी महिला ने पटककर पीटने का लगाया आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा से कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर मुश्किल में फंस गए हैं.

point

कांग्रेस विधायक के ऊपर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

Gwalior News: ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा से कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर मुश्किल में फंस गए हैं. दरअसल, कांग्रेस विधायक के ऊपर एक महिला के साथ मारपीट करने और धमकी देने का आरोप है. पीड़ित महिला ने इस बात की शिकायत सोमवार को एसपी ऑफिस पहुंचकर पुलिस अधिकारियों से की. यूनिवर्सिटी थाने में विधायक के ऊपर एफआईआर दर्ज की गई है. 

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला बिजली ट्रांसफार्मर से संबंधित शिकायत लेकर विधायक के पास पहुंची थी, इसी दौरान विधायक ने मारपीट की. हालांकि इस मामले में विधायक साहब सिंह गुर्जर का कहना है कि बिजली ट्रांसफार्मर की समस्या को लेकर मिलने आए लोगों ने उनके पीएसओ की पिस्टल छीनने की कोशिश की और बदसलूकी भी की. 

क्या है पूरा मामला?

यह पूरा घटनाक्रम सोमवार का है, जब विक्रमपुर पहाड़ी निवासी मुन्नी लोधी स्थानीय लोगों के साथ मिलकर ओहदपुर स्थित ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा के कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर के निवास पर पहुंची थी. मुन्नी लोधी ने आरोप लगाया है, कि यहां उन्होंने बिजली ट्रांसफार्मर की समस्या के बारे में विधायक को अवगत कराया था, लेकिन विधायक ने उनकी सुनवाई नहीं की. जब वे आपस में विधायक को लेकर बात कर रही थीं, तो विधायक और उनके लोगों ने सुन लिया और इसके बाद विधायक ने बाल पड़कर उनके साथ मारपीट की और उन्हें धमकी भी दी. 

घटनाक्रम के बाद मुन्नी लोधी स्थानीय लोगों के साथ मिलकर एसपी ऑफिस पहुंच गई और यहां पुलिस अधिकारियों को आवेदन देकर विधायक पर कार्रवाई करने की मांग की. शिकायतकर्ता मुन्नी लोधी ने कहा कि-हम विधायक के पास डीपी की समस्या लेकर गए थे विधायक ने बाल पकड़कर पटक दिया और पीटा, धमकी भी दी थी. 

देखें ये वीडियो स्टोरी...

विधायक बोले गांव वालों ने बदसलूकी की

हालांकि एमपी तक से फोन पर हुई बातचीत में विधायक साहब सिंह गुर्जर ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया. साहब सिंह गुर्जर का कहना है कि विक्रमपुर पहाड़ी के कुछ महिला और पुरुष उनके पास ट्रांसफार्मर की समस्या को लेकर आए थे. उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों से उनके सामने बात भी की थी, लेकिन इसके बाद वे सभी लोग अचानक नारेबाजी करने लगे. जब उनके पीएसओ और स्टाफ के लोगों ने ऐसा करने से मना किया, तो उन लोगों ने पीएसओ की पिस्टल छीनने की कोशिश की और उसके साथ बदसलूकी भी की. विधायक का कहना है कि उनके पीएसओ योगेंद्र गुर्जर ने इस बात की शिकायत यूनिवर्सिटी थाने में आवेदन देकर की है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इस मामले में एडिशनल एसपी सियाज केएम का कहना है, कि विधायक पर मारपीट का आरोप लगा है, मैंने उनसे कहा है कि अभी आवेदन दे दें, आवेदन पर जांच की जाएगी. बता दें कि विधायक के ऊपर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. 

ये भी पढ़ें: कैलाश विजयवर्गीय को दफ्तर बुलाकर गुलाब जामुन खिलाना पड़ गया भारी, इंदौर जिला कांग्रेस अध्यक्ष सस्पेंड

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT