MP Politics: मध्य प्रदेश आए गृहमंत्री अमित शाह ने इंदौर में मुख्यमंत्री मोहन यादव को लेकर दे दिया बड़ा संकेत?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

मुख्यमंत्री मोहन यादव और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह
मुख्यमंत्री मोहन यादव और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

कल केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इंदौर पहुंचे हुए थे.

point

यहां उन्होंने सीएम मोहन यादव की जमकर तारीफ की है.

point

हाल ही पेश हुए बजट को लेकर भी सीएम मोहन की सराहना की है.

MP News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जबरदस्त सफलता मिली है. यहां 29 में से 29 सीटें बीजेपी ने जीती. इसके साथ ही हाल ही में हुए उपचुनाव का परिणाम भी बीजेपी के पक्ष में आया. उसके बाद गृहमंत्री अमित शाह भी मध्य प्रदेश आ गए और गृह मंत्री अमित शाह सीएम मोहन को लेकर संकेत भी दे दिए हैं. अमित शाह का मोहन यादव को लेकर यह जो कुछ भी कहा उन्होंने वह अपने आप में एक संकेत है और इसके अपने आप में मायने भी है कि बीजेपी आलाकमान सीएम मोहन को लेकर क्या सोच रहा है?

अमित शाह ने इंदौर में मोहन यादव को लेकर कहा "मोहन जी के जीतने के बाद मध्य प्रदेश में कई सारे विकास की शुरुआत हुई. इंफ्रास्ट्रक्चर हो एजुकेशन हो या आर्थिक स्थिरता लानी. अभी अभी मोहन जी ने 365000 करोड़ का बजट रखा. जो अब तक का मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा बजट है. जो विकास और किसान दोनों के बीच में संतुलन लाता है."

अपनी दोनों परीक्षाओं मे सफल हुए मोहन

अमित शाह ने हाल ही में पेश हुए बजट की जमकर तारीफ की है. आपको बता दें ये बजट अन्य सालों की अपेक्षा सबसे बड़ा बजट था.  दरअसल लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद से ही बीजेपी आला कमान जो है. वो मध्य प्रदेश को लेकर जो है वो आशान्वित है. मध्य प्रदेश से उम्मीदें और बढ़ गई हैं. जिस तरीके से परफॉर्म मध्य प्रदेश ने किया. उपचुनाव में भी बीजेपी जीत ही गई. सीएम मोहन यादव की यह सबसे बड़ी परीक्षा थी. लोकसभा चुनाव हो या उपचुनाव तो बीजेपी आलाकमान ने महसूस किया कि इन दोनों परीक्षाओं में सीएम मोहन यादव पास हो गए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मोहन के काम से आलाकमान खुश

पिछले कुछ समय के दौरान चूंकि कई स्थितियां ऐसी भी है कि जिसमें कयास लगाए जा रहे थे. कि सीएम मोहन यादव को लेकर आला कमान के मन में क्या चल रहा है? आला कमान क्या सोच रहा है. सीएम मोहन यादव को लेकर क्योंकि आला कमान की पसंद के बाद वह शिवराज की जगह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बने थे.
 
यही वजह है कि इंदौर में अमित शाह आए थे. यहां उन्होंने अपने भाषण के दौरान मोहन यादव के काम की तारीफ की अमित शाह का मोहन यादव की काम की तारीफ करना इस बात का संकेत तो है. कि, आला कमान मोहन यादव के काम से संतुष्ट है. अमित शाह ने इस बात को आकर खुद ही कह दिया जैसा मैंने बताया कि बीजेपी आला कमान की मध्य प्रदेश के प्रदर्शन के बाद उम्मीदें बड़ी हैं. और चूंकि मोहन यादव के कार्यकाल के दौरान बीजेपी को यह कामयाबी हासिल हुई है. जिसका श्रेय उन्हें आला कमान से मिल गया है. 

ये भी पढ़ें: MP Politics: किसानों के साथ जीतू पटवारी ने खोल दिया मोहन सरकार के खिलाफ मोर्चा, दे दी ये बड़ी चेतावनी!

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT