पीएम मोदी के MP दौरे को लेकर जयराम रमेश का तंज, बोले- वो फर्जी दावे करेंगे, झूठे सपने दिखाएंगे

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Jairam Ramesh's taunt on PM Modi's visit to MP, said - he will make fake claims, show false dreams
Jairam Ramesh's taunt on PM Modi's visit to MP, said - he will make fake claims, show false dreams
social share
google news

MP Politics:  मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी पारा हाई है. कांग्रेस (congress) और बीजेपी (bjp) में जुबानी जंग जारी है. पीएम मोदी (pm modi) के पांच महीने के भीतर पांचवे एमपी दौरे को लेकर कांग्रेस मीडिया विंग एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री के प्रमुख जयराम रमेश (jairam ramesh) ने हमला बोला है. रमेश ने कहा- आज प्रधानमंत्री मध्य प्रदेश जा रहे हैं. अपनी आदत से मजबूर वह बड़ी-बड़ी बातें करेंगे. कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावर है. जिसको लेकर बीजेपी की तरफ से भी पलटवार का सिलसिला जारी है.,

पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने ट्वीट कर लिखा “आज प्रधानमंत्री मध्य प्रदेश जा रहे हैं. अपनी आदत से मजबूर वह बड़ी-बड़ी बातें करेंगे, फ़र्ज़ी दावे करेंगे और झूठे सपने दिखाएंगे. लेकिन मध्य प्रदेश के लोग चाहेंगे कि PM उनकी समस्याओं पर बात करें. मध्य प्रदेश में महाकाल लोक निर्माण और पटवारी भर्ती में घोटाले हुए हैं. हाल ही में कांट्रैक्टर्स ने 50% कमीशन मांगे जाने के आरोप लगाए हैं. क्या PM इन पर कुछ बोलेंगे”? 

BJP और पीएम मोदी से जनता कोई उम्मीद नहीं- जयराम रमेश

कांग्रेस कांग्रेस मीडिया विंग के प्रमुख जयराम रमेश ने आगे लिखा कि “राज्य में अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के लोगों पर अत्याचार चरम पर है. कुछ दिनों पहले वायरल एक वीडियो ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया था. क्या प्रधानमंत्री इसकी निंदा करेंगे, इन घटनाओं पर कुछ बोलेंगे? उनके ट्रैक रिकार्ड को देखते हुए हमें तो उम्मीद नहीं है. मध्य प्रदेश के लोग भी अब भाजपा और प्रधानमंत्री से कोई उम्मीद नहीं रखते”.

ADVERTISEMENT

मेरी आस्था की जगह जनता की चिंता करो- कमलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भाजपा पर निशाना साधते हुये कहा कि ‘भाजपाई आजकल मेरी आस्था और विश्वास की ज्यादा चिंता करते है. नए नए शब्द गढ़ रहे हैं, चुनावी पूजा, चुनावी भक्ति, पॉलिटिकल पाखंड और कमलनाथ का तिलिस्म तोड़ने का दंभ भर रहे हैं. भाजपाइयों के दिलो –दिमाग में कमलनाथ के अलावा कुछ नही आता.  सरकार, उसके नुमाइंदे और भाजपाई मेरा नाम जपना छोड़ के, जनता का नाम जपें, जनता की भक्ति करें। देश में जनता ही जनार्दन है”.

जनता के हित में भाजपाई सरकार से कमलनाथ का अनुरोध

महंगाई का तिलिस्म तोड़ें,
बेरोजगारी का तिलिस्म तोड़ें,
भ्रष्टाचार का तिलिस्म तोड़ें,
भर्ती घोटालों का तिलिस्म तोड़ें,
50% कमीशन का तिलिस्म तोड़ें,
महिला अपराध का तिलिस्म तोड़ें

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP Politcs: प्रियंका गांधी के ट्वीट के बाद MP में सियासी पारा हाई, अब बीजेपी ने ऐसे किया पलटवार

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT