गुना पहुंचे प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को BJP नेताओं ने ही घेरा, कर दी ये बड़ी मांग

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Energy Minister Pradyuman Singh Tomar
Energy Minister Pradyuman Singh Tomar
social share
google news

Guna News: मध्यप्रदेश सरकार के मंत्रियों से बीजेपी की आम कार्यकर्ताओं की नाराजगी खुलकर सामने आ रही है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला गुना जिले में, जहां पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर पहुंचे थे. प्रद्युम्न सिंह तोमर गुना जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं और प्रभारी मंत्री बड़े दिनों बाद गुना में पहुंचे थे. प्रभारी मंत्री को अपने बीच पाकर बीजेपी नेताओं ने उनको सर्किट हाउस पर ही घेर लिया और ऐसी सूची थमा दी, जिसे देखने के बाद खुद ऊर्जा मंत्री भी हैरान रह गए.

दरअसल लंबे समय से बीजेपी नेताओं की नाराजगी है कि उनके कहने पर प्रशासन कोई काम नहीं करता है और उनके पास मदद के लिए आने वाले विभिन्न विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों के वे ट्रांसफर नहीं करा पा रहे हैं. लेकिन जैसे ही प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर गुना पहुंचे तो सभी बीजेपी नेताओं ने अपने-अपने लोगों के ट्रांसफर कराने वाली सूची मंत्री को पकड़ा दी. अब मंत्री के सामने परेशानी ये थी कि किसकी बात माने और किसकी नहीं.

इसके बाद मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सभी तबादला सिफारिशों को मार्क कर संबंधित विभाग के अधिकारियों के पास कार्रवाई के लिए भेजा. इसके साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों को हिदायत दी कि बीजेपी के आम कार्यकर्ता से लेकर उनके स्थानीय पदाधिकारियों तक जो भी वे काम बताएं, उनको समय सीमा में पूरा करें.

ADVERTISEMENT

बड़ी संख्या में पहुंची बीजेपी की महिला नेता, बताई ये परेशानियां
बीजेपी के महिला मोर्चा ने भी मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के सामने अपनी तकलीफ बताई. महिला मोर्चा पदाधिकारियों ने बिजली के बिल से लेकर ट्रांसफर के आवेदन मंत्री को सौंपे. ट्रांसफर के लिए महिला मोर्चा की प्रदेश स्तरीय नेत्रियां भी खुद को असहाय महसूस कर रही हैं. प्रभारी मंत्री ने महिलाओं की बात पर गंभीरता से विचार करते हुए आवेदनों को अधिकारियों के लिए फॉरवर्ड किया. प्रभारी मंत्री ने अधिकारियों को नसीहत भी देते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की सुना करें.

ये भी पढ़ेंसिंधिया के कट्‌टर समर्थक मंत्री ने कमलनाथ के खिलाफ खोला मोर्चा, कह दी ये बड़ी बात

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT