प्रियंका गांधी, कमलनाथ और अरुण यादव पर इंदौर में FIR, ट्वीट किया था 50% कमीशन वाली एमपी सरकार

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

priyanka, priyanka gandhi, congress, mp congress, mp news, mp politics mp news update
priyanka, priyanka gandhi, congress, mp congress, mp news, mp politics mp news update
social share
google news

MP Politics: प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के ट्वीट पर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की सियासत में बवाल मचा हुआ है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट के जरिए शिवराज सरकार (CM shivraj) पर निशाना साधा था और भ्रष्टाचार के आऱोप लगाए थे. अब इस मामले में भोपाल (Bhopal) के बाद इंदौर के थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई गई है. प्रियंका गांधी के अलावा पीसीसी चीफ कमलनाथ और कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता अरुण यादव पर मुकदमा दर्ज कराया गया है. इस पर कांग्रेस नेता अरुण यादव (Arun Yadav) ने एक और ट्वीट कर सियासत गर्मा दी है.

कांग्रेस (congress) नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने शुक्रवार को ट्वीट किया था- ‘मध्य प्रदेश में ठेकेदारों के संघ ने हाईकोर्ट (MP high court) के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की है कि प्रदेश में 50% कमीशन देने पर ही भुगतान मिलता है.’ इस ट्वीट के जरिए प्रियंका गांधी ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा था औऱ भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे.

प्रियंका के बाद अरुण यादव ने बोला हमला

भाजपा कार्यकर्ताओं की शिकायत पर प्रियंका गांधी, पीसीसी चीफ कमलनाथ और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरुण यादव पर IPC की धारा 420, 469 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है. कांग्रेस नेताओं पर दर्ज कराई जा रही एफआईआर पर कांग्रेस नेता अरुण यादव ने हमला बोला है. अरुण यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले लड़ें थे गोरों से, अब लड़ेंगें 50 फीसदी कमीशनखोरों से. अरुण यादव ने लिखा कि जब कांग्रेस के नेता अंग्रेजों से नहीं डरे तो उनके तलवे चांटने वालों से भी नहीं डरेंगे. हमारे नेता राहुल गांधी कहते है “डरो मत”.

ADVERTISEMENT

प्रियंका गांधी के ट्वीट से मचा बवाल

प्रियंका गांधी के विवादित ट्वीट के बाद से ही बीजेपी हमलावर है. मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (BJP) के तमाम दिग्गज नेता प्रियंका गांधी और कांग्रेस पर हमलावर हैं. भाजपा प्रदेश (MP)में जगह-जगह प्रियंका गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा रही है. भोपाल में चिकित्सा और शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Vishwas Sarang), हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी समेत कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने क्राइम ब्रांच में आवेदन देकर एफआईआर की मांग की  है.

ADVERTISEMENT

priyanka fir copy, mp news
इंदौर में दर्ज एफआईआऱ की कॉपी

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने MP सरकार को 50% कमीशन वाली बताया तो उनके खिलाफ FIR कराने पहुंची भाजपा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT